Site icon Bloggistan

Asia Cup: रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग, इन दो खिलाड़ियों के बीच तगड़ी टक्कर

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को लेकर सभी टीम अब बिल्कुल तैयार दिख रही हैं. वही टीम इंडिया ने भी इसके लिए कमर कस ली है. टीम इंडिया ने पिछले दिनों टीम का ऐलान कर दिया. जिसमे युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. टीम इंडिया के लिए विश्व कप से पहले यह अच्छा मौका है के वह नए टैलेंट को परखे. वही अब कप्तान रोहित के लिए एक बड़ी समस्या सामने आ गई है. दरअसल रोहित के साथ कौन खिलाड़ी ओपनिंग करेगा इस बात की बड़ी समस्या हो गई है. शुभमन गिल और ईशान किशन दोनो ही ओपनिंग उतरते है.

शुभमन और ईशान में टक्कर

Shubhman Gill and Ishan Kishan

भारत के दो ओपनिंग खिलाड़ी शुभमन गिल और ईशान किशन के बीच ज़बरदस्त टक्कर है. रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में यह दोनो खिलाड़ी भारत के लिए ओपनिंग करते है. लेकिन एशिया कप में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद है ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है के रोहित के साथ ओपनिंग बल्लेबाज़ी कौन करेगा? वही भारत के कप्तान और हेड कोच राहुल द्रविड़ बेंगलुरु में चल रहे ट्रेनिंग में जरूर ढूंढने की कोशिश करेंगे. गौरतलब को के शुभमान का रोहित के साथ ऑपिंग करना लगभग तय माना जा रहा है. वनडे फॉर्मेट में शुभमन ने 23 परियों में 1258 रन 66.21 औसत से बनाए हैं. वही इस दौरान गिल के बल्ले से 3 शतकीय परी और 6 अर्धशतकीय पारी शामिल है. साथ ही उनके नाम एक दोहरा शतक भी शामिल है.

ईशान के कैसे रहे आंकड़े

Ishan Kishan

वही हाल ही में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर ईशान किशन ने ओपेन बल्लेबाज़ी की थी. बतौर ओपनर ईशान के इस मौके को छोड़ा नही और jam kar run बरसाए थे. ईशान ने तीन वनडे मुकाबलों में 61.33 की औसत से कुल 184 रन बनाए थे. वही उन्होंने इस दौरे पर 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली थी. विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अब तक वनडे क्रिकेट में कुल 17 पारियां खेली है जिसमे उन्होंने 46.27 के औसत से 694 रन बनाए हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए यह तय कर पाना काफी मुश्किल होगा के रोहित के साथ ओपनिंग करने कौन उतरेगा.

Exit mobile version