Site icon Bloggistan

Asia Cup: इरफान पठान के ट्वीट ने मचाया बवाल, जानें पूर्व खिलाड़ी ने ऐसा क्या लिखा

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच कल खेला गया काफी लंबे समय के बाद दोनों टीम में आमने-सामने थी. ऐसे में सभी फैंस का जोश काफी हाई था. हालांकि बारिश के कारण इस मैच का नतीजा नहीं निकल पाया. भारत ने ऑल आउट होने तक 266 रनो की पारी खेली थी. इस दौरान भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और हार्दिक पांड्या ने टीम को संभाला था और दोनों ने मिलकर अर्धशतक भी मारा. हार्दिक और ईशान के बीच कुल 138 रनों की साझेदारी हुई जिसके बदले टीम इंडिया ने 200 का कड़छ हुआ.

इरफान पठान ने क्या लिखा

बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद सभी फैंस काफी मायूस हो गए. वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इसी सूची में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान भी शामिल है. इरफान ने अपने आधिकारिक एक्स यानी ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा “बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज” दरअसल इस ट्वीट में इरफान ने मजाकिया अंदाज में किया. ऐसा पहले कई बार देखा गया है कि जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है और मुकाबला पाकिस्तान हार जाता है तो पड़ोसी मुल्क में कई लोग अपना टीवी तक तोड़ डालते हैं. अब इसी का मजा लेते हुए इरफान पठान ने यह ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: इन दो खिलाड़ियों के बदौलत बांग्लादेश ने जीता मुकाबला, नाम सुन चौक जायेंगे

विराट कोहली भी रहे नाकाम

Asia Cup

आपको बता दे पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारत की टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ी यह बिल्कुल नाकाम रही. कप्तान रोहित शर्मा से लेकर श्रेयस अय्यर तक कोई भी इस मुकाबले में नहीं चला. भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और सस्ते में ही पवेलियन लौट गए. वही चोट के बाद पहली बार मैदान में उतरे श्रेयस अय्यर भी इस मुकाबले में कुछ नहीं कर पाए. ऐसे में जिस तरह की उम्मीद लगाई जा रही थी वैसे परिणाम सामने नहीं आए. हालांकि ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने मिलकर अपनी सूझबूझ से साझेदारी की और भारत को 200 का आंकड़ा पार कराया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version