Site icon Bloggistan

Asia Cup: श्रीलंका से आज भिड़ेगा भारत, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग इलेवन

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा है. भारतीय समय के अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. श्रीलंका और भारत दोनों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. अगर भारत इस मुकाबले में जीत हासिल कर लेता है तो वह एशिया कप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा. आपको बता दे कल भारत ने पाकिस्तान को हरा अपने खाते में दो अंक शामिल कर लिए हैं. आइए भारत और श्रीलंका मैच से पहले आपको बताते हैं मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग इलेवन.

मौसम का हाल

Asia Cup

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले में भी बारिश होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. दरअसल कोलंबो का मौसम कुछ दिनों से काफी खराब चल रहा है, जिसके कारण भारत और पाकिस्तान का मैच भी रिजर्व डे के दिन खेला गया. वही इस मुकाबले में भी बारिश होने की संभावना है साथी मैच के दौरान बादल छाए रहने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: पाकिस्तान की हुई शर्मनाक हार, भारत के गेंदबाज़ों के आगे हुए बल्लेबाज़ फुस्स

पिच रिपोर्ट

Asia Cup

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के अनुकूल है. इस पिच पर बल्लेबाज़ी करना भी शुरुआती ओवरों के बाद आसान हो जाता है. वही शुरुआत में तेज़ गेंदबाजों को यह खूब मदद मिलती है. तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही स्पिन गेंदबाज़ भी इस पिच पर खूब कमाल करते हुए दिखते है.

किसका पाड़ला भारी

वही श्रीलंका और भारत की बात करें तो श्रीलंका पिछले लगातार 10 से ऊपर ओडीआई मैच जीतता हुआ चला आ रहा है. जिससे उसका मनोबल काफी बड़ा हुआ है. वहीं भारत ने कल पाकिस्तान को 200 से अधिक रनों से मात दी है ऐसे में भारतीय टीम कभी हौसला काफी बुलंद है. भारत और श्रीलंका के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. जहां एक ओर श्रीलंका के पास घातक गेंदबाज मौजूद है तो वही भारत के पास बैटिंग ऑर्डर में एक लंबी कतार है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version