Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत ने जीता टॉस, श्रीलंका को गेंदबाज़ी का आमंत्रण, जानें दोनो टीमों की प्लेयिंग इलेवन

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है, वही इस मैच में भारत ने जीत के साथ शुरुआत की है. भारत ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. गौरतलब हो कि इस मैच में भारत के घातक गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर नही खेल रहे हैं. वही यह मुकाबला भारत के लिए अहम है अगर भारत आज या मुकाबला जीत जाता है तो वह एशिया कप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा.

रोहित ने टॉस जीत क्या कहा

Asia Cup

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कहा “हम पहले बल्लेबाज़ी करेंगे. एक खिलाड़ी के रूप में आपके सामने यही चुनौती आती है, एक खिलाड़ी और एक टीम के रूप में आपके सामने अलग- अलग चुनौतियाँ आती हैं.” आगे वह कहते है “हमने सुनिश्चित किया कि कल रात खेल के बाद हर कोई पूल में उतरे. वे ताज़ा हैं क्योंकि इन दो खेलों से पहले हमारे पास पाँच दिन की छुट्टी थी.” पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले को लेकर रोहित कहते है “पिछला गेम हमारे लिए अच्छा था, हमने अच्छी बल्लेबाजी की और फिर अच्छी गेंदबाजी करके स्कोर का बचाव करने उतरे. लेकिन फिर से यह एक नया दिन और एक ताज़ा खेल है। पिच अलग दिख रही है, काफी सूखी दिख रही है और कोई घास नहीं है और इसलिए हम शार्दुल की जगह अक्षर को लेकर आए हैं. इससे स्पिनरों को मदद मिल सकती है लेकिन हमारे पास तीन अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं.”

ये भी पढ़े: Asia Cup: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने किए बड़े बदलाव,इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान से बुलाया श्रीलंका

श्रीलंका के कप्तान ने क्या कहा

Asia Cup

वहीं श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा “हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. भारत को लेकर श्रीलंका के कप्तान ने कहा “हमारी तुलना में वे काफी मजबूत टीम हैं, लेकिन हमें अच्छा खेल खेलना होगा, हम किसी तरह खेल जीतने की कोशिश करेंगे. वहीं श्रीलंका ने इस मैच में कोई भी बदलाव नहीं किया है.

भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेल्लागे, महेश तीक्ष्णा, कसुन रजीथा, मथीशा पथिराना.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version