Site icon Bloggistan

Asia Cup: फाइनल मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, जानें किस दिग्गज से शतक की हो रही उम्मीद

Asia Cup

Team India

Asia Cup: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. वहीं आपको बता दे इस मुकाबले के लिए श्रीलंका और भारत दोनों टीम तैयार दिख रही हैं. भारत और श्रीलंका सबसे ज्यादा बार एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेलने वाले टीम बन गई है. वहीं आज के इस मुकाबले में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर सब की निगाहें बनी रहेगी. इस सूची में भारत के विराट कोहली श्रीलंका दुनिथ वेललागे जैसे खिलाड़ी शामिल है.

विराट कोहली

Virat Kohli

श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले में विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वह महज़ 3 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए थे. लेकिन इस फाइनल मुकाबले में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से ज्यादा उम्मीदें की जा रही है. दरअसल विराट ऐसे मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेलने के लिए मशहूर माने जाते हैं. भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली से इस मुकाबले में भी जबरदस्त पारी की उम्मीद की जा रही है.

दुनिथ वेललागे

Dunith Wellalage

श्रीलंका के दुनिथ वेललागे ने पिछले मुकाबले में अपनी गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाया था. जिसके बाद अब इस फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के फैंस की उम्मीदें उनसे बढ़ गई है. आपको बता दे भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले में उन्होंने शानदार 5 विकेट झटके थे, तो वहीं बल्ले से भी उन्होंने 42 रनों की पारी खेली थी.

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा से भी आज के इस मुकाबले में शानदार पारी की उम्मीद की जा रही है. एशिया कप में रोहित का सफर उतार-चढ़ाव वाला रहा है उन्होंने कई बार अर्धशतलीय पारी खेली तो वे कई मुकाबलों में सस्ते में पैवेलियन लौट गए. लेकिन आज के इस अहम और बड़े मुकाबले में उम्मीद की जा रही है कि भारत के कप्तान ने रोहित शर्मा कमल की बल्लेबाजी कर टीम को जीत की ओर ले जाएंगे.

Exit mobile version