Site icon Bloggistan

Asia Cup: एक लंबे इंतज़ार के बाद भारत- पाक का मुकाबला हुआ शुरू, जानें कैसा है भारत का हाल

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : एक लंबे इंतज़ार के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दोबारा से शुरू हुआ. दरअसल यह मुकाबला कल यानी 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच शुरू हुआ था. लेकिन बारिश ने इस मैच में दखल डाल दी थी, जिसके कारण इस मैच को रिजर्व डे यानी आज तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. वही आज सुबह से ही कोलंबो में बारिश देखने को मिली जिसके कारण ग्राउंड गीला हो गया था. वही मैच शुरू होने में भी काफी देरी हुई, हालांकि सारी मुश्किलों के बाद अब यह मुकाबला दोबारा से शुरू हो गया है.

विराट और राहुल मैदान पर

Asia Cup

पाकिस्तान ने कल टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ओपनिंग पारी खेली, दोनों ने मिलकर टीम के लिए शतकीय साझेदारी की जहां एक ओर रोहित शर्मा ने 49 बॉल पर 56 रन बनाए तो वही शुभ मंगल ने 52 बॉल में 58 रन बनाएं. वही इस समय मैदान पर भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली और चोट से उभरे लोकेश राहुल बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं सब यह उम्मीद कर रहे हैं कि आज बारिश इस मैच में दखल ना दे, और यह मुकाबला पूरा खेला जा सके.

ये भी पढ़े:Asia Cup: रिजर्व डे पर भी नही शुरू हुआ मुकाबला, भारत-पाक मैच का जानें ताज़ा अपडेट

भारत का हाल कैसा

Asia Cup

वही इस मैच में भारत की शुरुआत अच्छी हुई है. इस समय भारत 28 ओवर खेल 163 रन बना दो विकेट गवा चुका है. पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी और शादाब खान ने एक-एक विकेट झटके हैं. वहीं इसके साथ ही सभी फैंस भारत और पाकिस्तान के इस मैच को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. अब सब यह उम्मीद कर रहे हैं की बारिश ना हो, अगर इस मैच के दौरान फिर से बारिश होती है तो मैच को रद्द कर दिया जाएगा और दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिलेंगे. ऐसे में पाकिस्तान के सुपर 4 में कुल तीन अंक हो जाएंगे और फिलहाल भारत को एक अंक से ही संतुष्टि करनी पड़ेगी. हालांकि भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश से होना है अगर इन दोनों टीमों को भारत हरा देती है तो वह एशिया कप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version