Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत पाक मैच के बीच बारिश ने डाली बाधा, जानें अब आगे क्या होगा

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले टॉस जीत गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. वहीं इस मैच में भारत ने 24.1 ओवर खेल 147 पर 2 विकेट गवाए हैं. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली. लेकिन इस मैच में भी वही हुआ जिसका सबको डर था, दरअसल बारिश ने फिर से एक बार भारत और पाक मैच में दखल डाल दी है.

अबतक कैसी रही भारत की पारी

Asia Cup

भारत के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली. दोनों ने मिलकर शतकीय पारी खेली. हिटमैन और कप्तान रोहित शर्मा ने 49 बॉल पर 56 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े. वही शुभमन गिल ने भी इस मैच में शानदार पारी खेली शुभमन ने 10 चौक की मदद से 52 बॉल में 58 रनों की पारी खेली. वहीं बारिश ने इस मैच में फिर से खलल डाल दिया, भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे कोलंबो में इस मुकाबले में बारिश ने दस्तक दे दी. जिसके कारण मैच को रोक दिया गया है. अब यह उम्मीद की जा रही है कि जब बारिश रुकेगी तब मैच को दोबारा से शुरू किया जाएगा.

अगर बारिश नही रुकी तो क्या?

Asia Cup

वहीं अगर यह बारिश नहीं रुकी तो एसीसी ने इसका भी इंतजाम कर रखा है. दरअसल एसीसी ने भारत और पाक के इस मैच के लिए एक रिजर्व डे का ऐलान किया था. यानी कि अगर यह बारिश आज नहीं रुकती है तो कल यानी 11 सितंबर को दोनों देशों के बीच फिर से मुकाबला खेला जाएगा. गौरतलब हो की 2 सितंबर को भी हुए भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बारिश ने दस्तक दी थी. जिसके कारण मैच को रद्द कर दिया गया था और दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिले थे. वही एक बार फिर से फैंस उदास होते दिख रहे हैं. दरअसल बारिश के कारण ऐसा लग रहा है कि मैच दोबारा शुरू नही हो पाएगा.

Exit mobile version