Site icon Bloggistan

Asia Cup: मोबाइल पर फ्री में देखना चाहते हैं एशिया कप? तो तुरंत पढ़ें ये टिप्स

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशियाई खेलों का सबसे बड़ा महासंग्राम एशिया कप 30 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस मुकाबले में एशिया की कई टीम हिस्सा ले रही है. जिसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान जैसे देश शामिल है. वही इस मुकाबले में पहली बार नेपाल ने भी एंट्री मारी है. नेपाल पहली बार एशिया कप खेलने जा रहा है. वही आपको बता दे 2023 में खेले जाने वाला एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों मिलकर होस्ट कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि यह एशिया कप का मुकाबला आप घर बैठे अपने फोन पर बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा मुकाबला

Asia Cup

भारतीय टीम जल्द ही एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो जाएगी. दरअसल इस बार पाकिस्तान को एशिया कप होस्ट करना था लेकिन भारत के मना करने के बाद पाकिस्तान ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव दिया था. जिसे भारत ने मान लिया था और इस मॉडल के तहत पाकिस्तान में चार मुकाबले खेले जाएंगे वहीं बाकी के नौ मुकाबला श्रीलंका में आयोजित होंगे. 30 अगस्त को एशिया कप का पहला मुकाबला होगा. जो के पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वही इस महा मुकाबला में 2 सितंबर को मैच पाकिस्तान और भारत के बीच खेला जाएगा जो कि श्रीलंका के कैंडी में होगा.

यहां देखे फ्री में मैच

Asia Cup

एशिया कप के सारे मैच को आप फ्री में मोबाइल पर देख सकते हैं. एशिया कप 2023 के सभी मुकाबले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाए जाएंग. साथ ही डिजनी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह एशिया कप को फ्री में दिखाएगा. अब इसके लिए आपको किसी भी पेड सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वहीं इस मुकाबले के सभी मैच ब्रॉडकास्टिंग स्ट्रीमिंग यानी टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाए जाएंगे हाल ही में हॉटस्टार ने एशिया कप और विश्व कप को फ्री में दिखाने का घोषणा किया था.

Exit mobile version