Site icon Bloggistan

Asia Cup: 266 रनों पर सिमटी भारतीय टीम, इन दो खिलाड़ियों ने दिखाया जलवा

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम के टॉप बल्लेबाज़ फ्लॉप साबित हुए. टॉस जीत भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया था. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज़ नाकाम साबित हुए. वही भारत के लिए उप कप्तान हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की. वही इस महा मुकाबले में पाकिस्तान के पेसर्स का जलवा खूब देखने को मिला.

भारत की टॉप ऑर्डर ने किया निराश

Asia Cup

भारतीय टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ओपनिंग किया. पहले बालेबाज़ी करने उतरे कप्तान रोहित कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. रोहित ने 22 गेंद खेल कर महज़ 11 रन बनाया और पवेलियन लौट गए. वही भारत के स्टार बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. पूर्व कप्तान विराट कोहली महज़ 4 रन बना कर शाहीन अफरीदी के गेंद का शिकार हो गए. विराट ने 7 गेंदों में महज़ 4 रन बनाए. वही चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर भी इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. अय्यर महज़ 14 रन बना कर पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: इन दो खिलाड़ियों के बदौलत बांग्लादेश ने जीता मुकाबला, नाम सुन चौक जायेंगे

हार्दिक – ईशान का दिखा जलवा

Asia Cup

भारत के लिए लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन ने शानदार पारी खेली. जहां एक और सारे बल्लेबाज़ ताश के पत्तों की तरह बिखर गए थे. वही ईशान ने पारी को बखूभी संभाला. ईशान ने इस मुकाबले में 82 रनो की शानदार पारी खेली. ईशान ने 81 गेंदों में 82 रन बनाए. इस दौरान ईशान ने 9 चौके और दो छक्के लगाए. वही ईशान का साथ दिया भारत के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने. पांड्या ने 87 रनो की शानदार पारी खेली. पांड्या ने 90 गेंदों में 87 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version