Site icon Bloggistan

Asia Cup: ऐसा हुआ तो फिर से हो सकता है भारत-पाक के बीच मुकाबला, समझ लीजिए पूरा समीकरण

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला काफी उत्साहित होता है. फैंस इस मुकाबले को खूब इंजॉय करते हैं. वहीं भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए अब एक गुड न्यूज़ है. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि 17 सितंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान एक बार फिर आमने-सामने भिड़ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो यह एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की तीसरी भिड़त होगी. वहीं फैंस इसको लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है समीकरण जिससे भारत और पाकिस्तान एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं.

अगर ऐसा हुआ तो होगा भारत-पाक का मैच

Asia Cup

भारत ने कल पाकिस्तान को 200 से अधिक रनों से मात दी. ऐसे में भारत सुपर 4 के पॉइंट्स टेबल में नंबर वन की पोजीशन पर आ गया है. वहीं पाकिस्तान ने भी बांग्लादेश को मात दी थी, जिसके बदौलत पाकिस्तान के पास भी 2 अंक मौजूद है. साथ ही श्रीलंका के पास भी 2 अंक मौजूद है और बेहतर रन रेट की वजह से वह प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो की पोजीशन पर है. वहीं बांग्लादेश पाकिस्तान और श्रीलंका से मैच हार चुका है, ऐसे में उसका फाइनल में पहुंचना ना के बराबर माना जा रहा है. वही आज भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला होगा. भारत की स्थिति को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम श्रीलंका को मात दे सकती है. इस जीत के साथ ही भारत एशिया कप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा.

ये भी पढ़े: Asia Cup: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने किए बड़े बदलाव,इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान से बुलाया श्रीलंका

पाकिस्तान को जीतना होगा यह मुकाबला

Asia Cup

वही अगर भारत यह मुकाबले जीत जाता है तो ऐसे में 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला काफी अहम हो जाएगा . दोनो ही टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला साबित होगा. पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि वह श्रीलंका को आसानी से मात दे सकती है. अगर ऐसा हो जाता है तो 17 सितंबर को भारत और पाकिस्तान फिर से आमने-सामने भिड़ेंगे. वहीं अगर 14 सितंबर को पाकिस्तान श्रीलंका के हाथों हार जाता है तो फिर फाइनल में भारत और श्रीलंका आमने-सामने होंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version