Site icon Bloggistan

Asia Cup: एशिया कप के लिए बांग्लादेश ने की खिलाड़ियों की घोषणा, मुंह देखते रहे दिग्गज

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशियाई क्रिकेट के सबसे बड़े महा मुकाबले के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. वही कुछ दिनों पहले इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा की थी. अब इस कड़ी में बांग्लादेश का नाम भी जुड़ गया है. बांग्लादेश ने एशिया कप के लिए अपने टीमों का एलान कर दिया है. बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. शाकिब अल हसन को बंग्लादेश का कप्तान नियुक्त किया गया है. वहीं बांग्लादेश के टीम में इस बार कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला है. कुल मिला जुला कर देखें तो बांग्लादेश ने एक अच्छे टीम को मैदान में उतारा है.

युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

Shakib Al Hasan

गौरतलब हो के एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम ने काफी संतुलित और अच्छी टीम उतारी है, जहां एक ओर टीम में अनुभवी खिलाड़ियों को मौका मिला है वही इस टीम में युवा खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है. मेहदी हसन, मुस्तफिजुर रहमान, मुशफिकुर रहीम और हसन महमूद को बांग्लादेश की टीम में शामिल किया है. अफीफ हुसैन और मोहम्मद नईम को भी मौका मिला है. वही मेहदी हसन को बांग्लादेश ने काफी समय बाद मौका दिया है, उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला साल 2021 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था. वही एशिया कप का पहला मुकाबला 30 अगस्त को नेपाल और पाकिस्तान के बिच खेला जाएगा. बांग्लादेश का पहला मुकाबला श्रीलंका से होना है. यह मुकाबला 31 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं आपको बता दें इस बार एशिया कप हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है. इस मैच के कई मुकाबले पाकिस्तान में होंगे वही भारत के मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज़ का चौथा मुकाबला आज, जाने मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

टीम में यह खिलाड़ी शामिल

Asia Cup

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तंजिद तमीम, नजमुल हुसैन शंटो, तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, महेदी हसन, नसुम अहमद, शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन , शोरफुल इस्लाम, एबादोत हुसैन, मोहम्मद नईम.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version