Site icon Bloggistan

Asia Cup: बांग्लादेश के हाथ लगी एक और हाथ, अब आगे क्या होगा?

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: बांग्लादेशी और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला गया. इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. बांग्लादेश की टीम 50 ओवर में 257 रन बनाया था. लेकिन बांग्लादेश की टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और यह मुकाबला हार गई. वही आपको बता दे बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला था.

236 पर सिमटी बांग्लादेश की टीम

Asia Cup

258 रनो का पीछे करने उतरी बांग्लादेश की टीम के लिए यह बात अच्छी थी कि बांग्लादेश के दोनों ओपनर ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे लिटन दास ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. लिटिल दास ने 24 बॉल खेल 15 रन बना पवेलियन लौट आए तो वहीं कप्तान शाकिब अल हसन भी इस मैच में फ्लॉप साबित हुए. कप्तान शाकिब अल हसन ने महज़ 3 रन बनाए और सस्ते में ही वापस लौट आए. वहीं बांग्लादेश के बल्लेबाज तौहीद हृदोय ने शानदार प्रदर्शन किया. तौहीद ने 97 गेंद में 82 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जड़ा. वहीं इसके बाद बांग्लादेश के किसी भी बल्लेबाज ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया.

श्रीलंका के गेंदबाजों ने बिखेरा जलवा

Asia Cup

वहीं अगर श्रीलंका के बोलिंग की बात करें तो महीश तीक्ष्णा, कप्तान दाशुन शनाका और मथीसा पथिराना ने 3-3 अपने नाम किया. आपको बता दे यह मुकाबला बांग्लादेश के लिए करो या मरो वाला था. इस मुकाबले में हार के बाद बांग्लादेश की टीम एशिया कप से बाहर हो गई. दरअसल पहले बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के हाथों 7 विकेट से मुकाबला हार चुकी थी. यह मुकाबला बांग्लादेश के लिए आसान नहीं था. बांग्लादेश के हर खिलाड़ी काफी प्रेशर में खेल रहे थे. वही श्रीलंका के लिए अब फाइनल की राह और आसान हो गई है.

Exit mobile version