Site icon Bloggistan

Asia Cup: श्रीलंका ने अफगानिस्तान के मुंह से छीना जीत का लड्डू, 2 रन हासिल की जीत

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप का छठा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया. वही इस मुकाबले में श्रीलंका ने 2 रनो से जीत हासिल कर ली. वही इस जीत के बाद श्रीलंका की टीम सुपर 4 में पहुंच गई है. अफगानिस्तान को यह मैच जीतने के लिए 292 रन चाहिए थे. टीम ने 37.4 ओवर में 289 रनो में सिमट गई. वही अफगानिस्तान की टीम इसी के साथ एशिया कप से बाहर हो गई.

नबी ने खेली शानदार पारी

Asia Cup

टॉस जीत श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 291 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. दोनो ही सलामी बल्लेबाज़ काफी सस्ते में पवेलियन लौट गए. दरअसल अफगानिस्तान की टीम काफी प्रेशर में थी. अफगानिस्तान की टीम को 37.1 ओवर में 292 रनो का लक्ष्य पूरा करना था. अफगानिस्तान के लिए नबी ने सबसे शानदार पारी खेली नबी ने 32 गेंदों में 65 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान नबी ने 6 चौके और 5 छक्के लगाए थे. वही उसके बाद कप्तान शहीदी ने भी अच्छी पारी खेली. शहीदी ने 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 66 गेंदों में 59 रन बनाए.

ये भी पढ़े:ICC World Cup: भारत ने किया विश्व कप के टीम का ऐलान, कई खिलाड़ी हुए टीम से बाह

यह टीमें पहुंची सुपर 4 में

Asia Cup

वही आपको बता दे इस मुकाबले में अफगानिस्तान के हार के बाद बांग्लादेश की टीम सुपर 4 में क्वालीफाई कर गई है. दरअसल अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश पहले ही मैच जीत चुकी थी. एशिया कप के सुपर 4 में अब भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश आपस में भिड़ेंगे. वही 10 सितंबर को एशिया कप के सुपर 4 का बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला है. सभी क्रिकेट फैंस इस मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है. वही सभी फैंस यह भी उम्मीद कर रहे है के यह मैच पूरा हो और बारिश अपनी दस्तक न दे. गौरतलब हो के भारत और पाकिस्तान का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version