Site icon Bloggistan

ये खिलाड़ी बन सकता है भारत का अगला Mohammad Shami, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

Mohammad Shami: भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के साथ टी 20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में भारत ने पहला मुकाबला जीत बढ़त बना ली है. वहीं पहले मुकाबले में भारत के युवा गेंदबाज मुकेश कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया था. मुकेश का घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वहीं भारत के लिए वह 3 वनडे और एक टेस्ट मैच भी खेल चुके हैं. वहीं अब भारत के घातक स्पिनर रवि अश्विन ने मुकेश की जम कर तारीफ की है.

अश्विन ने की भविष्यवाणी

रवि अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर मुकेश कुमार की जम कर तारीफ की. अश्विन ने मुकेश कुमार को अगला मोहम्मद शामी तक बता डाला. शामी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा “पहले मुझे लगता था कि मोहम्मद सिराज जूनियर शमी बनेंगे. लेकिन अब लगता है कि मुकेश कुमार बन सकते हैं. मुकेश की हाइट और बनावट उन्हीं की तरह है. इसके साथ-साथ शानदार कलाई की पोजीशन रहती है. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अच्छा परफॉर्म किया था.”

ये भी पढे़ :Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

ऐसा है मुकेश का करियर

वहीं आपको बता दें भारतीय टीम के युवा गेंदबाज मुकेश कुमार ने भारत के लिए तीन वनडे मुकाबले खेलते हुए 4 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं भारत के लिए एक टेस्ट मैच खेलते हुए मुकेश ने 2 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं मुकेश ने भारतीय टीम के लिए 6 टी 20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. जिसमे उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version