Site icon Bloggistan

Hardik Pandya को लेकर नेहरा ने कही बड़ी बात, कप्तानी को लेकर कर दी भविष्यवाणी

Hardik Pandya: एकदिवसीय विश्वकप के खिताबी मुकाबले में हार के बाद भारतीय टीम अब दूसरे पड़ाव की और बढ़ गई है. दरअसल भारतीय टीम अब आगामी टी 20 विश्वकप को लेकर तैयारियों में जुटी है. लेकिन उससे पहले एक सवाल है जो सभी के जुबान पर है. आखिर टी 20 विश्वकप में भारत की कमान कौन संभालेगा. वहीं ऐसा लगभग तय माना जा रहा है की रोहित ही टीम की कमान संभालेंगे लेकिन कही न कही हार्दिक का नाम भी चर्चा में है.

नेहरा ने क्या कहा

वहीं अब इस चर्चा का हिस्सा बने हैं गुजरात टाइटंस के कोच और हार्दिक को कप्तान बनने वाले आशीष नेहरा. नेहरा ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा “मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता. अभी बहुत वक्त बाकी है. यह चयनकर्ताओं के लिए भी आसान नहीं होगा. हार्दिक पांड्या चोटिल हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह टीम इंडिया में कब वापसी करते हैं. अगर हार्दिक अब सीधे आईपीएल खेलते हैं तो किसी भी चयन समिति के लिए उन्हें कप्तान चुनना मुश्किल होगा.”

ये भी पढे़ :“मैने विराट को नही हटाया…” Virat Kohli को लेकर Saurav Ganguly ने कर दिए कई बड़े खुलासे

हार्दिक हुए थें चोटिल

अपको बता दें एकदिवसीय विश्वकप के दौरान हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. ऐसे में उन्हें विश्वकप को बीच में ही छोड़ना पड़ा था. अब ऐसे में उम्मीद की जा रही है की हार्दिक सीधा आईपीएल ही खेलेंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version