Site icon Bloggistan

इस तेज़ गेंदबाज को लेकर क्या बोले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, कहा “दूध में मक्खी की तरह…”

टीम इंडिया के तेज़ तर्रार युवा गेंदबाज इमरान मलिक पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पीछले कुछ महीनो से उमरान टीम इंडिया के साथ दिखाई नहीं दिए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. अपको बता दें उमरान टीम इंडिया के साथ साथ इंडिया ए में भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए.

आकाश चोपड़ा ने क्या कहा

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उमरान मलिक को लेकर कहा की उन्हे दूध में मक्खी की तरह निकल दिया गया है. आकाश ने कहा “कुछ महीनों पहले उमरान मलिक टीम में थे. वह वेस्टइंडीज सीरीज में खेले लेकिन इसके बाद कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे. वह भारतीय टीम की स्क्वाड से दूध में से मक्खी निकालने की तरह बाहर कर दिए गए. मैं जानता हूं कि यह उदाहरण यहां उपयोग करने के हिसाब से अच्छा नहीं है लेकिन आप मतलब समझ गए होंगे.”

ये भी पढ़ें: Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

मिला था बड़ा मौका

वहीं आगे चोपड़ा ने कहा “यह कैसे संभव है कि एक खिलाड़ी जो तीन महीने पहले टीम इंडिया की स्क्वाड का हिस्सा था, वह अब इंडिया-ए में भी जगह नहीं बना पाया.” अपको बता दें कुछ महीनो पहले उमराम इमरान टीम इंडिया के साथ वेस्ट इंडीज़ दौरे पर थें. उन्हे ओडीआई के लिए चुना गया था. लेकिन वो उस मुकाबले में विकेट निकलने में सफल नहीं हो पाए थें.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version