Site icon Bloggistan

इस भारतीय खिलाड़ी का उड़ रहा खूब मज़ाक, क्या बीसीसीआई देगी दखल?

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ

नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे कप में दोहरा शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ इन दिनों नए विवादों के घेरे में है. पृथ्वी शॉ ने नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए खेलते हुए 153 गेंदों में 244 रनो की शानदार पारी खेली थी. इस पारी के दौरान उन्होंने अपने बल्ले का कमाल दिखाते हुए 28 चौके और 11 छक्के जड़ दिए. इस दोहरे शतक के बाद ये कयास लगाए जाने लगे के काफी समय से टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शव जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते है. कई लोगो ने पृथ्वी के वापसी की मांग ज़ोर कर डाली. लेकिन क्या पृथ्वी इस दोहरे शतक के बाद टीम इंडिया में वापसी कर सकते है यह सबसे बड़ा सवाल है. आइए जानते है इस सवाल का जवाब.

इस वजह से पृथ्वि का उड़ रहा मज़ाक

पृथ्वि शॉ

दोहरे शतक के बाद पृथ्वी शॉ की सोशल मीडिया से लेकर हर जगह खूब तारीफ हुई और ये संकेत मिलने लगे के शॉ टीम इंडिया में जल्द ही वापसी कर सकते है. लेकिन ऐसा होते संभव नही लग रहा. दरअसल टीम इंडिया फिटनेस के मामले को लेकर काफी ज़्यादा सतर्क रहती है. और हाल ही में दोहरे शतक के बाद पृथ्वी शॉ की जो तस्वीरें सामने आई है उसमे वह बिल्कुल भी फिट नहीं दिख रहे हैं. कई लोगो ने सोशल मीडिया पर शॉ के फिटनेस को लेकर सवाल उठाया तो वही कई लोगों ने इसे लेकर मज़ाक तक बनाया. अब जबकि टीम इंडिया फिटनेस के मामले में किसी को भी छोड़ती तो ऐसे में पृथ्वि का टीम इंडिया में वापसी करने लगभग न के बराबर माना जा रहा है.

यह खिलाड़ी दे सकतें हैं टक्कर

तिलक वर्मा

वही अगर हम बात करे टीम इंडिया की तो उसके पास पृथ्वी शॉ के अलावा कई विकल्प मौजूद हैं. वही भारत के कई युवा बल्लेबाज़ जैसे ईशान किशन, तिलक वर्मा और यशस्वी जयसवाल जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वेस्ट इंडीज़ दौरे पर इन खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. तिलक की तो वर्ल्ड कप में जगह को लेकर अभी से आवाज उठने लगी है. वही इन युवा खिलाड़ियों के आगे पृथ्वी शॉ का टीम इंडिया में वापसी करना काफी ज्यादा मुश्किल लग रहा है. वही अगर आईपीएल को छोड़ भी दें तो घरेलू क्रिकेट में भी शॉ ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया है. लेकिन इस दोहरे शतक के बाद उनके फैंस में एक उम्मीद जाग गई है.

यह भी पढ़े:- इन खिलाड़ियों की नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे आपके होश, आखिरी नाम है चौकाने वाला

Exit mobile version