Site icon Bloggistan

Wedding Collections : शादी में आप भी दिखना चाहती हैं हीरोइन तो काजल अग्रवाल के इन लुक्स को करें ट्राई,जानें

Wedding Collections : वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस की तलाश कर रही हैं तो काजल के इन बेहतरीन आउटफिट्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तरह ड्रेस आप पर काफी जचेंगे. आइए जानें आप किस तरह के ड्रेस वियर कर सकती हैं.


शादियों के सीजन की शुरुआत हो गई है. ऐसे में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है लेकिन सवाल ये हैं कि पार्टी में ऐसा क्या पहने की सबका ध्यान आपकी ओर आकर्षित हो. खासकर अगर हम लड़कियों की बात करे तो उन्हें समझ ही नही आता है कि क्या पहनु? तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है हम आपके लिए लेकर आए हैं शादी में पहने वाले कुछ ऐसे काजल अग्रवाल का वेडिंग कलेक्शन जिसको पहन कर आप फंक्शन में सबसे खूबसूरत दिखेंगी. इस तरह के ड्रेस भी आप किसी भी वेडिंग फंक्शन के दौरान पहन सकती हैं.


रेड लहंगा – इस तस्वीर में काजल ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. इसपर पर रेड कलर का कढ़ाई भी किया गया है जो लहंगे को और भी खूबसूरत बनाती है. लहंगे के साथ डीप हार्ट नेक ब्लाउज कैरी किया है. लहंगे के साथ रेड नेट का दुपट्टा कैरी किया है. ड्रेस के साथ बालों को खुला रखा है. बता दे की प्रियंका चोपड़ा और नेहा कक्कड़ ने अपने वेडिंग में इसी तरह का आउटफिट कैरी की थी.


ब्लू ग्रे प्रिंटेड साड़ी – ब्लू ग्रे प्रिंट की साड़ी काजल पर काफी जच रही है. इस साड़ी के साथ सेम कलर का ब्लाउज कैरी किया है. बालों को खुला रखा गया है. लॉन्ग इयरिंग और हल्का मेकअप से लुक को कंप्लीट किया है.


येलो नेट साड़ी- एक्ट्रेस येलो नेट प्रिंटेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रहीं है. इस साड़ी के साथ काजल ने सेम स्लीवलेस ब्लाउज को कैरी किया है.हल्के मेकअप और खुले बाल से अपना लुक अट्रैक्टिव बनाया है.


Disclaimer- अगर आपको हमारे द्वारा बताए गए कलेक्शन पसंद आए हो तो इस शादी खुद का मेकओवर जरूर करे और अपने लुक को और अट्रैक्टिव बनाया है.

ये भी पढ़ें: Skin Care: ग्लोइंग स्किन के लिए लगाएं आंवला के ये 5 फेस मास्क,पाएं बेदाग त्वचा

Exit mobile version