Site icon Bloggistan

Viral video:रमज़ान की नमाज़ पढ़ रहे थे इमाम, अचानक कूदी बिल्ली, आगे जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप

Viral video

Viral video

Viral video:सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. मगर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसे देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर कैसे एक बिल्ली नमाज पढ़ने के दौरान इमाम पर कूद पड़ती है. इसके बाद इमाम जो करते हैं, वो बेहद हैरान करने वाला था.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अलातीकी नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. 28 सेकंड की क्लिप में एक इमाम को रमजान की नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है. मगर तभी एक बिल्ली अचानक उनके ऊपर कूद पड़ती है. मगर हैरानी की बात तो ये है कि वह इस घटना से विचलित नहीं हुए और यहां तक ​​कि नमाज पढ़ने के दौरान उन्होंने बिल्ली को प्यार से सहलाया भी.

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि कुछ देर बाद बिल्ली इमाम के कंधो पर जाकर बैठ जाती है और फिर थोड़ी देर शरारत करने के बाद बिल्ली इमाम के ऊपर से उतरकर चली जाती है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है इसके साथ ही यूजर्स इमाम के धैर्य की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Green juice benefits: गर्मियों में किसी वरदान से कम नहीं हैं ग्रीन जूस, सेहत को होते हैं चौंका देने वाले फायदे

बता दें कि इससे पहले ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे थे और शादी की रस्में चल रही थी. इसी दौरान दूल्हा-दुल्हन के सिर के ऊपर अचानक एक बंदर कुद कर बैठ गया था. जिसे देखकर दुल्हन डर की वजह से चिल्ला उठी थी. हालांकि, बाद में बंदर वहां से उछलकर भाग गया था. यह सब देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी छुट पड़ी थी.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version