लाइफस्टाइलVat Savitri Vrat : वट सावित्री व्रत पर पत्नी...

Vat Savitri Vrat : वट सावित्री व्रत पर पत्नी को गिफ्ट करें चांदी की ये खूबसूरत पायल, डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Vat Savitri Vrat : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने यानी मई की शुरुआत हो गई है. इस महीने शादी, संस्कार आदि शुभ कया भी प्रारंभ हो गए हैं.

-

होमलाइफस्टाइलVat Savitri Vrat : वट सावित्री व्रत पर पत्नी को गिफ्ट करें चांदी की ये खूबसूरत पायल, डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Vat Savitri Vrat : वट सावित्री व्रत पर पत्नी को गिफ्ट करें चांदी की ये खूबसूरत पायल, डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Published Date :

Follow Us On :

Vat Savitri Vrat : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने यानी मई की शुरुआत हो गई है. इस महीने शादी, संस्कार आदि शुभ कया भी प्रारंभ हो गए हैं. साथ ही इस महीने में पड़ने वाली अमावस्या को काफी विशेष माना जाता है. दरअसल, ज्येष्ठ माह की अमावस्या को हिंदू महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए वट सावित्री का व्रत रखती हैं. इस दिन पत्नी तीज, करवा चौथ की तरह अपने पति के लिए निर्जला व्रत रखती है और अगले दिन सुबह अपने पति की लंबी आयु के लिए वट वृक्ष की पूजा करती हैं.

Vat Savitri Vrat
Vat Savitri Vrat

ऐसे में आप क्यों न अपनी पत्नी को कुछ ऐसा उपहार दिया जाए कि उनके नजरों में आपका सम्मान भी बढ़ जाएं और वह खुश भी हो जाएं. दरअसल महिलाओं को आभूषण का बहुत शौक होता है ऐसे में आप उन्हें चांदी का पायल भी गिफ्ट कर सकते हैं. इन दिनों मार्केट में पायल के कुछ ऐसे डिजाइंस मौजूद है जो काफी ट्रेंड में चल रहे हैं, तो चलिए बिना देर किए लेटेस्ट पायल कलेक्शन को देखते हैं.

ये भी पढ़ें : Mehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Vat Savitri Vrat : सोबर पायल डिजाइन

Vat Savitri Vrat
Vat Savitri Vrat

अगर आपको बेहद सिंपल और सोबर पायल डिजाइन पसंद है तो आप इस पायल को हार्ट लॉकेट के साथ पहन सकती हैं. वर्तमान में यह डिजाइन महिलाओं का खूब दिल जीत रहा है. ऐसे में आप अपनी पत्नी को डेली यूज में पहनने के लिए गिफ्ट कर सकते हैं.

नेट डिजाइन

Vat Savitri Vrat
Vat Savitri Vrat

नेट डिजाइन वाली ये पायल भी काफी ट्रेंड में चल रहा है. यह भी एक अनोखा डिजाइन है, जिसे आप अपनी पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं. वह इसे देखते ही खुश हो जायेंगी.

मोतियों की डिजाइन

Vat Savitri Vrat
Vat Savitri Vrat

मोतियों की डिजाइन वाला यह पायल आपकी बीवी को काफी पसंद आएगा क्योंकि, इन दिनों महिलाओं की यह पहली पसंद बनी हुई है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

COPD: भूल कर भी न करे ये गलतियां,वरना आपकी एक गलती मौत के मुंह में ले जा सकती है

COPD: क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (COPD) एक ऐसी लंग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you