Site icon Bloggistan

Valentine Day: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गलती से भी ना दें ये गिफ्ट, हमेशा के लिए ख़राब हो जाएगा रिश्ता

Valentine Day

Valentine day

Valentine Day:14 फरवरी का लोग बेसब्री से इंतजार करते है.इस दिन लोग अपने पार्टनर को फूल समेत गिफ्ट भी देते हैं.लेकिन कई बार लोग अनजाने में कुछ ऐसे तोहफे चुन लेते हैं जिससे रिश्ता सुधरने के बजाय रिश्तों के बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं.तो आइए जानते हैं वैलेंटाइन डे (Valentine Day)पर आपको अपने पार्टनर को कौन से गिफ्ट कभी नहीं देने चाहिए-

Valentine Day पर पार्टनर को गलती से भी ना दें ये गिफ्ट

रुमाल एक बहुत ही रोमांटिक तोहफा है, कई बार हम इसे एक जरूरत की तरह ले लेते हैं क्योंकि हमारे पार्टनर को इसकी जरूरत होती है. लेकिन हम आपको बताते हैं कि अपने जीवनसाथी को रुमाल देना शुभ नहीं माना जाता है. वैलेंटाइन डे पर उन्हें रूमाल की जगह कोई और गिफ्ट देना बेहतर होगा.

परफ्यूम गिफ्ट में परफ्यूम देना काफी आम हो गया है., लेकिन जब पार्टनर को गिफ्ट करने की बात आती है तो परफ्यूम या किसी भी तरह का सुगंधित बॉडी स्प्रे रिश्ते में दरार पैदा कर सकता है. माना जाता है कि जीवनसाथी को ऐसा उपहार देने से पति-पत्नी के रिश्ते खराब हो सकते हैं.

ब्लैक आइटम आपके पार्टनर का पसंदीदा रंग हो सकता है, लेकिन अगर आप उन्हें ब्लैक ड्रेस या कोई आइटम गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें. काले रंग को शुभ रंग नहीं माना जाता है और अगर आप उन्हें काली चीजें गिफ्ट करते हैं तो इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें:Valentine Day:क्या आपका भी है यह फर्स्ट वैलेंटाइन, तो भूलकर भी ना करें ये गलतियां

Exit mobile version