लाइफस्टाइलToe Ring Set Designs : आज ही ट्राई करें...

Toe Ring Set Designs : आज ही ट्राई करें बिछिया की ये ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ जायेगी पैरों की खूबसूरती

Toe Ring Set Designs :वैसे तो महिलाओं को आभूषण पहनना बहुत पसंद होता है, लेकिन कुछ आभूषण का विशेष अर्थ होता है. हिंदू धर्म में जितना महत्व मगलसूत्र का होता है उतना ही वैल्यू बिछिया का होता है.

-

होमलाइफस्टाइलToe Ring Set Designs : आज ही ट्राई करें बिछिया की ये ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ जायेगी पैरों की खूबसूरती

Toe Ring Set Designs : आज ही ट्राई करें बिछिया की ये ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ जायेगी पैरों की खूबसूरती

Published Date :

Follow Us On :

Toe Ring Set Designs :वैसे तो महिलाओं को आभूषण पहनना बहुत पसंद होता है, लेकिन कुछ आभूषण का विशेष अर्थ होता है. हिंदू धर्म में जितना महत्व मगलसूत्र का होता है उतना ही वैल्यू बिछिया का होता है. हर एक शादी शुदा महिलाएं इसे निश्चित रूप से पहनती है क्योंकि इससे हिंदुओं की आस्था जुड़ी होती है.

Toe Ring Set Designs
Toe Ring Set Designs

पहले के दौर में बिछिया सीमित डिजाइन में आती थी. लेकिन अब बदलते दौर में बिछिया के लाखों डिजाइंस मौजूद है, जो पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ साथ कंफर्ट भी प्रदान करती है. ऐसे में अगर आप भी लेटेस्ट बिछिया खरीदने का सोच रहे हैं तो यह लेख आपके लिए बहुत काम का है. आज हम आपको इस खबर के जरिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी बिछिया डिजाइंस को दिखायेंगे. जिसे आप किसी भी पार्टी, ड्रेस आदि पर पहन सकती हैं.

फुल फिंगर ढका बिछिया

Toe Ring Set Designs
Toe Ring Set Designs

अगर आपको शादी के बाद अपने पैरों में भारी भरकर बिछिया पहनने का शौक है तो आपको फुल फिंगर ढका बिछिया पहनना चाहिए. इसको पहनने के बाद आपका पैर भरा भरा दिखेगा. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार लगेगा. ऐसे में आपको ये लेटेस्ट डिजाइन को एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए. इससे आपके पैर में अलग ही रौनक आएगा.

ये भी पढ़ें: Turmeric Water Benefits: जोड़ों के दर्द से हो गए हैं परेशान तो सेवन करें हल्दी पानी, मिलेगा अचूक फायदा, स्किन भी दिखेगा ग्लोइंग

तीन अंगुली वाला बिछिया (Toe Ring Set Designs)

Toe Ring Set Designs
Toe Ring Set Designs

आज कल तीन अंगुलियों में बिछिया पहनने का काफी ट्रेंड चलता है. यह भी दिखने में काफी भारी होता है, लेकिन इसे पहनने के बाद पैरों की खूबसूरती अलग तरह से ही दिखाई पड़ती है. ऐसे में अगर आप कम भारी बिछिया पहनना चाहती हैं तो यह आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है.

लाइटवेट बिछिया (Toe Ring Set Designs)

Toe Ring Set Designs
Toe Ring Set Designs

ऐसी बहुत से महिलाएं हैं जिन्हें भारी भरकम गहना पहनना पसंद नहीं है. ऐसे में आप इस लाइटवेट बिछिया को ट्राई कर सकती हैं. यकीन मानिए यह दिखने में जितना हल्का लगता है पहनने के बाद यह हजारों गुना अधिक खूबसूरत दिखता है. इसे ऑफिस, कॉलेज करने वाली महिलाएं ज्यादा पहनना पसंद करती है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you