लाइफस्टाइलNail Art For Yellow Dress:यैलो आउटफिट्स के साथ बेहतरीन...

Nail Art For Yellow Dress:यैलो आउटफिट्स के साथ बेहतरीन लगते हैं ये नेल आर्ट, जरूर ट्राई करें

-

होमलाइफस्टाइलNail Art For Yellow Dress:यैलो आउटफिट्स के साथ बेहतरीन लगते हैं ये नेल आर्ट, जरूर ट्राई करें

Nail Art For Yellow Dress:यैलो आउटफिट्स के साथ बेहतरीन लगते हैं ये नेल आर्ट, जरूर ट्राई करें

Published Date :

Follow Us On :

Nail Art For Yellow Dress:भारतीय शादियों में लड़का और लड़की वालो की तरफ से कई रस्में निभाई जाती हैं. हर रस्म का खास महत्व होता है. जिनमें से एक है दूल्हा दुल्हन को हल्दी लगाने की रसम, जिसमें दूल्हा दुल्हन के साथ घर वाले और रिश्तेदार भी पीले रंग के कपड़े ही पहनते हैं, क्योंकि इसे शुभ माना जाता है. लेकिन अक्सर कौन-सा नेल आर्ट करें लोग इसमें कन्फ्यूज रहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है –

पोल्का डॉट्स

पोल्का डॉट्स वाले आउटफिट्स सभी को खूब पसंद आते हैं. अगर आप अपने नेल्स को अपने पोल्का डॉट्स आउटफिट से मैच करना चाहती हैं तो उन पर ये आसान पोल्का डॉट्स डिजाइन बनाएं और बन जाएं मैचिंग क्वीन.

लेपर्ड प्रिंट

अगर आप यलो आउटफिट पहन रहे हैं तो लेपर्ड प्रिंट का नेल आर्ट आपको भी पसंद आएगा. बस अपने नेल्स पर ब्लैक नेल पॉलिश से आड़े-टेढ़े डिजाइन बनाइए और लेपर्ड प्रिंट का नेल आर्ट तैयार.

टॉर्टोइज शेल नेल्स

अगर आप किसी यलो वेस्टर्न आउटफिट के साथ एक मॉडर्न नेल आर्ट डिजाइन कैरी करना चाहती हैं, तो ये ट्रेंडी टॉर्टोइज शेल नेल आर्ट ट्राय करें. इसके इफेक्ट को बढ़ाने के लिए कुछ नेल्स पर प्लेन ब्लैक नेल पॉलिश लगाएं.

ओशन वेव्स

क्या आपको समंदर और उसकी नीली-नीली लहरें पसंद हैं. अगर हां तो इन ओशन वेव्स को अपने नेल्स पर डिजाइन कीजिए और उन्हें दीजिए एक यूनीक लुक.

स्माइली नेल्स

अगर आप अपनी चैट्स में अलग-अलग तरह के इमोजी शेयर करना पसंद करते हैं, तो इमोजी के डिजाइन वाला ये नेल आर्ट आपको यकीनन पसंद आएगा. आप चाहें तो यलो ड्रेस के अपने मनपसंद नेलपेंट शेड्स पर भी इसे कर सकते है.

ये भी पढ़ें: Nailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

मल्टीकलर नेल आर्ट

आर्ट वर्क से इंस्पायर्ड ये नेल आर्ट अपने पैटर्न और कलर कॉम्बिनेशन की वजह से बहुत अट्रैक्टिव लग रहा है. अपने मल्टीकलर्ड आउटफिट के साथ इस डिजाइन को पेयर कीजिए और बन जाइए और भी कलरफुल.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you