Site icon Bloggistan

Silver Payal Designs: पैसा वसूल है यह लेटेस्ट पायल के कलेक्शंस, बहू की मुंह दिखाई में करें गिफ्ट

Silver Payal Designs

Silver Payal Designs: महिलाओं को गहनों का बहुत शौक होता है। खासकर चांदी के पायल के नए-नए डिजाइंस पहनना महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है। इस आर्टिकल में हम आपको पायल के कुछ ऐसे कलेक्शंस दिखाएंगे जो आपके त्योहार वाले लोग को कंप्लीट करेंगे। इसके अलावा यह पायल के डिजाइन कुछ ऐसे हैं। जिसे आप अपनी बहू की मुंह दिखाई पर गिफ्ट भी कर सकती हैं। इन चांदी के पायलों की खास बात तो यह है कि यह सिंपल सोबर डिजाइन में आपको स्टाइलिश लुक देते हैं और फुल पैसा वसूल है। जिसे आप कम दाम में बहुत लंबे समय तक पहन सकती हैं। सुहागन के लिए श्रृंगार बहुत मायने रखता है और पायल के बिना महिला का सोलह सिंगार भी अधूरा सा लगता है तो चलिए सिल्वर पायल के लेटेस्ट कलेक्शन देखते हैं।

पैरों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये पायल के डिजाइंस

Silver Payal Designs

सिंपल सोबर डिजाइन

यह वाला सिल्वर पायल का डिजाइन आपके पैरों को खूबसूरत लुक देगा अगर आप एक नई नवेली बहू है, तो आप रोजाना इस पायल को घर में पहन सकती हैं। इसका मिनिमल डिजाइन आपके पैरों को अट्रैक्टिव लुक देगा यह पायल 10 इंच की साइज में मिलते हैं।

ये भी पढ़ें:Sawan Vrat Recipe: सावन के सोमवार व्रत में बनाएं टेस्टी और हेल्दी सिंघाड़े का हलवा, ऐसे होगा मिनटों में तैयार

Silver Payal Designs

हेवी लुक

बहुत सारी ऐसी महिलाएं होती हैं जो हैवी लुक में पायल पहनना पसंद करती हैं। यह वाला चांदी का पायल नई नवेली बहू के पैरों में बेहद खूबसूरत लगेगा। यह पायल 75 ग्राम में बना हुआ है आप चाहें तो इसे अपनी बहू को गिफ्ट कर सकती हैं।

Silver Payal Designs

चैन डिजाइन

आजकल मार्केट में स्टाइलिश पायल के तौर पर चेन डिजाइन में सिल्वर पायल के अच्छे कलेक्शन आए हैं। यह वाला सिल्वर पायल आपके सूट हो या साड़ी किसी भी लुक को कंप्लीट कर देगा। अगर आप यह पायल मार्केट से खरीदते हैं, तो आपको इसके साथ एक सर्टिफिकेट मिलेगा जो इस पायल की क्वालिटी को बताता है।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version