Site icon Bloggistan

Relationship Tips: इन चीजों को पूरी दुनिया से छिपाती हैं लड़कियां, दिल के करीबी तक को नहीं बताती हैं ये सच, जानें क्या

Girls

Girls

Relationship Tips: वैसे तो लड़कियां अपने मन में कई ऐसे बातों, भावनाओ को दबकर रख लेती है. यहां तक की वो अपना दुख,दर्द, पीड़ा सभी चीज छिपा कर रख लेती है. लेकिन यह आदतें सभी लड़कियों में नहीं पाई जाती हैं.


वैसे तो हम में से सभी लोग अक्सर किसी न किसी वजह से झूठ बोलते ही रहते हैं. लेकिन हमे यह बचपन से ही सिखाया जाता है कि, झूठ बोलना गलत बात है. लेकिन क्या आपको पता हैं? लड़कियां पूरी दुनिया से सारी बातें शेयर कर लेंगी, लेकिन वो कुछ ऐसी बातें हैं. जिसे वो अपने दिल के करीबी तक से शेयर नहीं करती है.आज हम इस आलेख में लड़कियों से जुड़े कुछ ऐसे ही बातों के बारे में बताएंगे, जिसे लड़कियां कभी किसी से शेयर नहीं करती हैं.

Girls


वजन – आज के समय में वजन का बढ़ना आम बात हो गया है लेकिन, क्या आपको पता है कि, लड़कियां कभी भी किसी से अपने बढ़ते वजन को लेकर बात नहीं करती हैं.


उम्र – लड़कियां कभी भी अपनी सही उम्र नहीं बताती हैं, इस बारे में तो आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारा कंटेंट भी देखा होगा. लेकिन, ये भी सच है कि सभी महिलाओं के साथ ऐसा नहीं है, कुछ महिलाएं खुलकर अपनी उम्र बता देती हैं. लड़कियां अपनी सही उम्र बताने से हिचकती हैं। इसकी वजह ये हो सकती है कि वो खुद को उम्र में बड़ा नहीं दिखाना चाहती हैं.


ओवर ईटिंग – लड़कियां अक्सर अपनी ओवरईटिंग की आदत को लेकर झूठ बोलती हैं. वह हमेशा ही अपने आपको स्लिम एंड फिट दिखाना चाहती हैं। यही वजह है कि वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कभी भी अपनी सही खुराक के बारे में नहीं बताती हैं. उन्हें अपनी इमेज खराब होने का खतरा रहता है.

मेकअप – लड़कियों का मेकअप तो भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ट्रोल होता है। ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को मेकअप करना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। वह अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए बहुत ज्यादा मेकअप लगाती हैं. हालांकि ये बात पूरी तरह से सच नहीं है, बहुत सी लड़कियां अपने नेचुरल लुक को भी बहुत ज्यादा पसंद करती हैं. उन्हें मेकअप लगाना पसंद नहीं होता है.

ये भी पढ़ें: Travel: सर्वे में हुआ खुलासा, घर से दूर रहकर यात्रा करने वाले लोग ज्यादा स्वस्थ और खुश, पढ़ें

Exit mobile version