Site icon Bloggistan

Reationship Tips: गर्लफ्रेंड की तारीफ करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां,वरना हो सकता है ब्रेकअप

Relationship (Credit-Google)

Relationship (Credit-Google)

Reationship Tips: तारीफ सुनना हर किसी को पसंद है, फिर चाहे वो आपकी फ्रेंड हो, बीवी हो या गर्लफ्रेंड. इनके दिल का रास्ता तारीफों से होकर ही गुजरता है.तारीफ करने से आप उस इंसान के दिल,दिमाग में उतर जाते हैं. किसी के काफी पास यानी उसके दिल में जगह बनाने के लिए सामने वाले की बस तारीफ करनी होती है.

लेकिन कई बार खुलकर तारीफ करने के चक्कर में हम कुछ ऐसा बोल देते हैं जिससे सामने वालो को बुरा लग जाता है या आपका रिश्ता बिगड़ सकता हैं. ऐसे में आज के इस खास लेख में हम अपने bloggistan के दर्शकों को बताएंगे कि तारीफ करते समय किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए,जिससे आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी गुस्सा नहीं होगी.


• गुस्से में भी सुंदर दिखती हो

अक्सर हम अपने पार्टनर का मूड ठीक करने के लिए कुछ फनी जोक्स बोलते है. जिससे सामने वाले का चेहरा खिल उठे. लेकिन जब बीवी या गर्लफ्रेंड गुस्से में हो तो उन्हें कॉम्प्लीमेंट में ‘तुम गुस्से में भी बहुत सुंदर दिखती हो ‘ इस वर्ड का उपयोग न करें वरना हो सकता हैं आपकी पार्टनर और ज्यादा गुस्सा हो जाएं,


• आज तुम बहुत प्यारी लग रही हो

अक्सर आप अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड की तारीफ में ये वर्ड यूज करते होंगे ‘आज तुम बहुत प्यारी लग रही हो ‘ वैसे तो यह वर्ड तारीफों के ही हैं लेकिन कभी कभी यह आपकी पार्टनर की नाराजगी की वजह भी बन सकती है.


• तुम मेरी एक्स से ज्यादा केयरिंग हो

जल्दी- जल्दी में तारीफ करने के चक्कर में ऐसा वर्ड ‘ तुम मेरी एक्स से ज्यादा केयरिंग हो ‘ जैसे शब्द का उपयोग करते हैं, तो आपके लिए मुश्किल बन सकता है. ऐसे में अगर आप भी एक खुशहाल रिश्ता चाहते हैं तो, भूल कर भी अपने पास्ट को प्रेजेंट में लेकर नही आएं. वरना आपकी गर्लफ्रेंड को आपके ऊपर भरोसा नहीं रहता है और रिश्ता खराब हो जाता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं.

ये भी पढ़ें: Relationship tips: इन 5 आदतों को बदल डालें,नहीं तो पत्नी से कभी नहीं पटेगी! जानें

Exit mobile version