Site icon Bloggistan

Best waterproof lipstick: अब पानी से नहीं पड़ेगा आपके लुक पर असर, आज ही इस्तेमाल करें ये वाटरप्रूफ लिपस्टिक शेड्स

Best waterproof lipstick

Best waterproof lipstick

Best waterproof lipstick: अगर आपको भी ऐसी लिपस्टिक की तलाश हैं जिसके इस्तेमाल से आपके चेहरे पर निखार आ जाए और आपको बोल्ड लुक मिल सके तो यहां आपको लिपस्टिक शेड्स की कही बेहतरीन रेंज के बारे में. ये आपके मेकअप को कंप्लीट लुक देती है और आपको किसी और ब्यूटी प्रोडक्ट को अप्लाई करने की जरुरत नहीं पड़ती है.तो‌ चलिए जानते हैं –

जरूर आजमाएं ये वाटरप्रूफ लिपस्टिक शेड्स (Best waterproof lipstick)

बारिश के मौसम में इस्तेमाल करने के लिए यह बेहतरीन लिक्विड वॉटर प्रूफ लिपस्टिक हैं. ये आपको अलग-अलग कलर के शेड मिल रही हैं, जिन्हें आप पार्टी में और ऑफिस में मैचिंग ड्रेस के हिसाब से लगा सकती हैं. पानी पड़ने पर भी इन मैट लिपस्टिक के छूटने का खतरा नहीं रहता है और आपका लुक हमेशा बेहतर बना रहता है.

यह मल्टीपल शेड में आने वाली लिक्विड लिपस्टिक का कलेक्शन है. इसमें आपको कैरेमल न्यूड, पिंक न्यूड, रेड न्यूड, कोरल और पिंक जैसे कलर के 8 ऑप्शन मिल रहे हैं. यह एक बार लगाने पर 12 घंटे तक आपको फ्रेश और खूबसूरत लुक दे सकती हैं. इनमें आपको विटामिन-ई की भी अच्छी मात्रा मिलती है जो होठों के लिए फायदेमंद है.

ये भी पढ़ें :Pink Lips Tips: अगर आप भी पाना चाहती हैं गुलाब जैसे होंठ तो, अपनाएं ये घरेलू उपाय

ऑफिस से लेकर पार्टी तक या कहीं घूमने जाते वक्त हर जगह लगाया जा सकता है. यह सभी वॉटरप्रूफ लिपस्टिक हैं और बारिश में भी कलर नहीं छोड़ती हैं. ये आपके लुक को मेंटेन रख सकती हैं. ये गर्ल फ्रेंड, वाइफ और बहन को गिफ्ट करने के लिए भी अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version