Site icon Bloggistan

Neeta Ambani Looks: बेहद खास है नीता अंबानी का फैशन स्टाइल, देखें उनका बेहतरीन कलेक्शन

Neeta Ambani looks

Neeta Ambani looks

Neeta Ambani looks: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, फैशन, स्टाइल, ज्वेलरी और फिटनेस के लिए महिलाओं को हमेशा इंस्पायर करती हैं. अपनी ड्रेस से लेकर सैंडिल्स तक सभी चीजों को एक अलग स्टेटमेंट देने वाली नीता अंबानी के सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलोवर्स हैं. इतना ही नहीं नीता अंबानी अपनी डाइट पर भी काफी ध्यान देती हैं और महिलाओं को हमेशा फिट रहने के लिए प्रेरणा देती हैं. अगर बात की जाए, उनकी ज्वेलरी की तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं.तो आइए देखते हैं नीता अंबानी के बेहतरीन कलेक्शन के बारे में –

देखें नीता अंबानी के बेहतरीन कलेक्शन (Neeta Ambani Looks)

पहला नीता डिजाइनर ने रेड और ऑफ वाइट साड़ी में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने ट्रेडिशनल गुजराती स्टाइल में बांधा था. इसके साथ नीता ने हेवी ज्वेलरी और ग्लोई मेकअप किया, हाथों में कंगन और माथे पर लाल बिंदी के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया.

दूसरा नीता डिजाइनर ने रेड और ऑफ वाइट साड़ी में नजर आ रही हैं.उनका ये लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.

तीसरा इस गॉर्जियस मरून लहंगे में नीता रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. खुले पल्लू और हेवी चोकर नेकलेस के साथ उनका लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा है.

चौथा इस लाल और सफेद साड़ी में नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही है. पल्लू और हेवी नेकलेस के साथ उनका लुक खुबसूरत लग रहा.

पांचवां नीता अंबानी को लहंगा, खासकर हेवी डिजाइनर लहंगा पहनने का काफी शौक है. उनका ये लहंगा लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

ये भी पढ़ें:Zwigato Trailer Release: कपिल शर्मा की फिल्म “ज़्विगाटो” का ट्रेलर हुआ आउट,17 मार्च को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Exit mobile version