Site icon Bloggistan

Mothers Day Songs : इस मदर्स डे अपनी मां को समर्पित करें ये बॉलीवुड सॉन्ग, सुनते ही मां हो जाएंगी भावुक

Mothers Day Songs

Mothers Day Songs

Mothers Day Songs : पूरी दुनिया में मदर्स डे मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. इस वर्ष मातृ दिवस 14 मई को सेलिब्रेट किया जायेगा. यह दिन एक मां और बच्चे के लिए बहुत खास होता है. बच्चे इस दिन को खास बनाने और अपनी मां को खुश करने के वे हर मुमकिन प्रयास करते हैं, जिनसे उनकी मां को स्पेशल फील हो.

Mothers Day Songs

ऐसा हो भी क्यों न मां के बिना ये पूरे कायनात अधूरी है. मां है तो सब है मां नहीं तो कुछ भी नहीं. ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं और उसमें सॉन्ग न बजे तो फिर मजा नहीं आयेगा. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ बॉलीवुड सॉन्ग लेकर आए हैं जो मां पर आधारित है. जिसे आप अपनी मां के लिए प्ले या खुद गा सकते हैं. इससे आपकी को काफी अच्छा लगेगा.

Mothers Day Songs:

तू कितनी अच्छी है

14 मई को पूरे देश में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जायेगा, ऐसे में इसमें मां के लिए कुछ स्पेशल गाना न चले तो फिर मजा नहीं आयेगा. इस दिन फिल्म ‘राजा और रंक’ के गाने ‘तू कितनी अच्छी है’ गाना को निश्चित रूप से बजाए. यह एक ऐसा सॉन्ग है जो आपके दिल को छू लेता है. बेशक यह बहुत पुराना है परंतु इसके हर एक शब्द निराले हैं.और यही वजह है कि आज भी यह गाना लाखों दिलों पर राज करता है.


मम्मी ओह मम्मी तू कब सास बनेगी


खुशियों का दिन आया है


मां (Mothers Day Songs)

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ का गाना ‘मां’ को सुनने के बाद हमारे आखों से बस आंसू ही छलकता है. इस गाने में जो मर्म है वो शायद की किसी सॉन्ग में देखने को मिलते हैं. आप इस मदर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए इस सॉन्ग को गा सकते हैं,या इसपर एक शॉर्ट वीडियो तैयार कर सकते हैं.


उसको नहीं देखा हमने कभी

फिल्म दादी मां का गाना उसको नहीं देखा हमने कभी गाना मां के लिए गया जानें वाला अभी तक का सबसे पसंदीदा गाने में से एक रहा है. इस गाने में बड़ी ही सुंदरता से बताया गया है कि कैसे एक मां भगवान का दर्जा रखती है और किसी एक जानना दूसरे को जानने जैसा लगता है. यह गाना आपको अपनी मां के और करीब जोड़ता है.


माँ ओ माँ (Mothers Day Songs)


तेरी अंगुली पकड़ के चला


मेरी दुनिया है मां तेरे आंचल में (Mothers Day Songs)

ये भी पढ़ें: Mother’s Day Gifts 2023 : इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करें ये लेटेस्ट और ट्रेंडी ज्वैलरी, डिजाइन देखते ही मां हो जायेंगी खुश

Exit mobile version