Site icon Bloggistan

Mehndi Designs: ईद के मौके पर हथेली पर लगाएं ये सिंपल मेंहदी डिजाइन, बढ़ेगी हाथों की दोगुनी खूबसूरती

Arabic Mehndi

Mehndi Design

Mehndi Designs : ईद का मौका है… ऐसे में मेहंदी न लगी हो हाथों में तो कुछ अधूरा सा लगेगा ना? वैसे भी महिलाओं को मेंहदी लगाना काफी पसंद होता है. वो कितना भी सज संवर लें, जब तक हाथों में मेंहदी न रचे, उनकी खूबसूरती कहां निखरकर आने वाली है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी मेहंदी डिजाइन बताने वाले हैं जो सिंपल है, लगाने में आसान है और देखने में खूबसूरत है.

वहीं आप मेहंदी लगाने से पहले ही डिसाइड कर लें कि आपको किस टाइप की मेहंदी अपने हाथों में लगानी है, क्योंकि कुछ लोगों को सिंपल मेंहदी पसंद है और कुछ लोगों को भरी हुई. चलिए आज के न्यू मेंहदी के डिजाइन को देखते हैं.अगर आप ईद के मौके पर बेहद ही सिंपल डिजाइन लगाना चाहती है, तो ये डिजाइन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है.

ये भी पढ़ें: Lemon Turmeric Benefits: सता रहा है दिल की बीमारी का डर, तो रोजाना सेवन करें नींबू और हल्दी, मिलेगा जबरदस्त फायदा

Mehndi Designs :

Mehndi Design: चढ़ेगी खूब गाढ़ी मेहंदी, करें ये उपाय

अगर आपके हाथों में मेहंदी का रंग चटक और गहरा नहीं हो रहा है तो हम आपको एक ऐसा उपाय बताएँगे जिससे चुटकियों में आपके मेहँदी के रंग चढ़ जायेगा. आप मेहंदी सूखने के बाद उसमें बाम लगा लें. इसके अलावा आप तवे में 4-5 लौंग गर्म करके भी अपनी मेहंदी सेकेंगे तो जल्दी और डार्क रचेगी मेहंदी.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version