Site icon Bloggistan

Mehndi design for Legs : गोरे गोरे पैरों पर लगाएं मेंहदी की ये खूबसूरत डिजाइंस, तारीफ करते नहीं थकेगा कोई, देखें

Mehndi design for Legs

Mehndi design for Legs

Mehndi design for Legs : वह जमाना गया जब पैरों में सिर्फ़ दुल्हन ही मेंहदी लगाती थी. लेकिन अब दुल्हन के अलावा लड़कियां भी पैरों में मेंहदी लगवाती है. वह कहीं भी जाने से पहले अपने पैरों को न्यू लुक देने का कोशिश करती हैं जिस वजह से वह कुछ न कुछ लेटेस्ट और अलग ट्राई करती हैं, जिससे हर किसी का नजर उनके पैरों पर ही रहता है. ऐसे में अगर आप भी अपने गोरे गोरे पैर पर कुछ नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो आप ट्रेंड में चल रहे इन मेंहदी डिजाइंस को ट्राई कर सकती हैं. यकीन मानिए ये न्यू डिजाइंस हर किसी का दिल जीत लेगा. तो चलिए बिना देर किए न्यू कलेक्शन को देखते हैं.

Mehndi design for Legs

जूलरी लुक जैसा मेहंदी डिजाइन

Mehndi design for Legs

इन दिनों पैरों में घुटने तक मेहंदी लगवाने के स्थान पर महिलाएं ऐसे डिजाइंस को लगवाना पसंद करती हैं. वर्तमान में यह डिजाइन काफी ट्रेंड में है. इसे लगवाने के बाद पैरों में पायल नहीं पहनने के बाद भी पर काफी खूबसूरत दिखता है.

ये भी पढ़ें: Mothers day 2023 : इस मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये खूबसूरत फूल से बने बुके, देखते ही दिल हो जायेगा गार्डन गार्डन

Mehndi design for Legs : तलवों पर मेहंदी

Mehndi design for Legs

बेशक आप सभी ने हथेली पर मेंहदी के कई डिजाइंस देखे होंगे, लेकिन आपको बता दें, लड़कियां अब अपने तलवे पर भी मेंहदी के डिजाइंस बनवाना पसंद करती है. खासकर तब जब उन्हें बीच पर डेस्टिनेशन फोटोशूट करवाना होता है. ऐसे में आप इस डिजाइन को एक बार ट्राई कर सकती हैं..

थीम बेस्ड मेंहदी डिजाइंस

Mehndi design for Legs

इन दिनों थीम बेस्ड पायल, झुमकी आदि काफी प्रचलन में है, थी वैसे ही थीम बेस्ड मेंहदी भी काफी ट्रेंड में चल रहा है. ऐसे में अगर आपको भी अपनी किसी पसंदीदा जगह को अपने पैरों पर उगाना है तो आप इसे ट्राई कर सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version