Site icon Bloggistan

Lohri :लोहड़ी पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग, तो इन फैशन टिप्स को करें फॉलो, नहीं हटेंगी नजरें

Lohri fashion tips

Lohri fashion tips

Lohri : लोहड़ी के मौके पर इस बार आप ऐसे तैयार हों कि किसी की नजर आपसे नहीं हटे. आपको बताते हैं आप किन फैशन टिप्स को फॉलो करके लोहड़ी के मौके पर कहर बरपा सकती हैं.लोहड़ी का त्यौहार पंजाब समेत कई राज्यों में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है.ये त्यौहार पंजाबियों के लिए बहुत खास होता है .इसदिन सब लोग मिलकर इस त्यौहार को मनाते हैं.लड़कियां और महिलाएं आपको इस दिन कुछ अलग ही अंदाज में दिखेंगी.

इस बार आप लोहड़ी(Lohri) की पूजा के दौरान बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं. आप ऐसा लुक चाहती हैं कि वो किसी सेलिब्रिटी की तरह हों.तो आप इन फैशन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं.यकीन मानिए पारंपरिक लुक हमेशा ट्रेंड में रहता है और कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है.तो चलिए जानते हैं इस बार आप किस तरह के फैशन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं.

पटियाला सूट में दिखेंगी पटाखा

Lohri fashion tips

अगर आप परफेक्ट पंजाबी लुक चाहती हैं तो पटियाला सूट आपके लिए बेस्ट है. पारंपरिक लुक में आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. आप ब्राइट कलर का पटियाला सूट ट्राई कर सकती हैं.ग्रीन या फिर ऑरेंज कलर का पटियाला सूट इस मौके पर काफी अच्छा रहेगा.

सूट के साथ मैच करेगा फुलकारी दुपट्टा

Lohri fashion tips

फुलकारी दुपट्टा आपके पटियाला सूट में चार चांद लगा देगा.प्लेन पटियाला सूट के साथ फुलकारी दुपट्टा काफी अच्छा रहता है.अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आपको प्लेन पटियाला सूट के साथ इसे कैरी करना चाहिए, ये आपको काफी स्टाइलिश दिखाएगा.इन दुपट्टों पर किया गया धागों का काम काफी अच्छा दिखता है और इसे लड़कियां काफी पसंद करती हैं.

ट्रेडिशनल लुक देगा परांदा

Lohri fashion tips

बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक के लिए आप अपने बालों पर परांदा लगा सकती हैं. अगर आपके बाल छोटे हैं तो इसे लगाने के बाद आपकी चोटी लंबी नजर आएगी. यकीन मानिए पटियाला सूट के साथ परांदा आपको बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक देगा.इससे आप काफी खूबसूरत दिखेंगी.

एक्सेसरी में पहनें हैवी झुमके

Lohri fashion tips

पटियाला सूट के साथ हैवी झुमके आपके लुक को कंप्लीट करेंगे.हैवी झुमकों के लिए आप अपनी पसंद के झुमके पहन सकती हैं.हाथों में चूड़ियां और मांग टीका आपके लुक में चार चांद लगा देगा.इस तरह का लुक हमेशा ही ट्रेंड में रहता है, इसलिए इस तरह के लुक के लिए आपको सोचने की भी जरूरत नहीं.ये लुक आपको काफी खूबसूरत दिखाएगा.

पटियाला सूट के साथ कैरी करें जूतियां

Lohri fashion tips

अपने ट्रेडिशनल लुक को कैरी करने के लिए अपने पैरों पर जूतियां डालें. आजकल मार्केट में कई तरह की डिजाइनर जूतियां अवलेबल हैं जो आपके लुक को काफी स्टाइलिश बना देंगी.इसलिए लुक को बेहतरीन बनाने के लिए जूतियां जरूर पहनें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं.

ये भी पढ़ें: Relationship: शादी से पहले डेट का मौका मिले तो पार्टनर में तलाशिए ये क्वालिटी, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Exit mobile version