Site icon Bloggistan

Kitchen gift for Mom : इस मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करें ये किचन का सामान, देखते ही हो जाएंगी खुश

Kitchen gift for Mom

Kitchen gift for Mom

Kitchen gift for Mom : इस साल पूरे देश में मदर्स डे 14 मई को मनाया जाएगा. इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बच्चे महीनों से इंतजार करते रहते हैं. क्योंकि, इस व्यस्त भरी लाइफ में समय नहीं हो पाने के कारण बच्चे अपनी मां को समय नहीं दे पाते हैं, इसलिए वो इस दिन को धूम धूम से सेलिब्रेट करते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस मातृ दिवस पर अपनी मां के लिए कुछ खास तोहफा देना चाहते हैं, तो आप उन्हें किचन में इस्तेमाल होने वाले कुछ अच्छा समान गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए वह देखते ही खुश हो जायेंगी.

Kitchen gift for Mom

kitchen gift for Mom : टी इन्फ़्यूज़र

हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि लोगों को चाय पीना कितना पसंद होता है. ऐसे में उसका बर्तन का खूबसूरत होना भी जरूरी है. इसलिए इस मदर्स डे पर आप अपनी मां को टी इन्फ़्यूज़र गिफ्ट कर सकते हैं. वहीं, अगर आपकी मां डाइट पर हैं तो आप उन्हें हर्बल टीज़ भी दे सकते हैं. यह बहुत ही कलर ऑप्शन के साथ आता है, ऐसे में आप अपने हिसाब से इसे पसंद कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Summer Vacation Destination : गर्मियों की छुट्टी में बच्चों को कराएं इन जगहों की सैर, मन हो जायेगा खुश

ब्लेंडर या जूसर

यह एक ऐसा गिफ़्ट है, जो शायद की किसी को पसंद न आए. क्योंकि सुबह-सुबह ताज़ा-ताज़ा जूस हर कोई पीना पसंद करता है. इसके अलावा जूसर या ब्लेंडर से सूप और स्मूदी ब्लेंड करना भी बेहद आसान हो जाता है. ऐसे में आप अपनी मां को ये खूबसूरत तोहफा गिफ्ट कर सकते हैं.

सैंडविच या वैफ़ल मेकर

ब्रेकफ़ास्ट और मिड-डे स्नैक के लिए सैंडविच और वैफ़ल से बढ़िया नाश्ता भला और क्या हो सकता है. खास बात यह है कि इसका एक से अधिक प्रकार से इस्तेमाल किया जा सकता है. ऐसे में आप अपनी मां को ये नायब तोहफा गिफ्ट कर सकते हैं. इससे उन्हें स्नैक बनाने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी. साथ ही वे आप सभी को कर भी लजीज और तरह तरह का पकवान बनाकर खिलाएंगी.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version