Site icon Bloggistan

Kangan Designs : शादी में दुल्हन को रॉयल लुक देंगे कंगन के ये यूनिक डिजाइन, तुरंत देखें लेटेस्ट और ट्रेंडी कलेक्शन

Kangan Designs

Kangan Designs

Kangan Designs : पिछले कुछ सालों से महिलाओं के बीच कंगन को लेकर खूब क्रेज दिखाई पड़ रहा है. शादी हो या कोई पार्टी, महिलाएं हर आउटफिट पर इसे कॉन्फिडेंस के साथ पहनती है. किंतु अभी शादियों का सीजन चल रहा है तो लोग अपने अलावा अपनी बेटी और बहु के लिए भी कंगन लेना चाहेंगे. क्योंकि हिंदू धर्म में शादी के समय ससुराल से कंगन का जाना शुभ माना जाता है.

Kangan Designs

साथ ही हैवी कंगन पहनने से दुल्हन के हाथों की शोभा भी बढ़ जाती है. ऐसे में अगर आप भी अपनी बहु, बेटी के लिए लेटेस्ट डिजाइन वाला कंगन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में मार्केट में चल रहे ट्रेंडी कंगन के कुछ कलेक्शन दिखायेंगे, जिसे आप आपनी विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं, तो चलिए बिना देर किए एक नजर इन कंगन पर डालते हैं.

ये भी पढ़ें : जोड़ों में Uric Acid जमने से होता है दर्द, तो रोजाना डाइट में शामिल करें ये जूस, कुछ ही दिनों में मिलेगा फायदा, जानें

Kangan Designs : कुंदन कंगन

Kangan Designs

अगर आप अपनी बहु को हैवी कंगन देना चाहते हैं तो यह स्टाइलिश कुंदन से बना कंगन बेस्ट हो सकता है. इसे खासकर ब्राइडल के लिए ही डिजाइन किया जाता है.

Kangan Designs : गोल्ड विद टेंपल डिजाइन कंगन

Kangan Designs

गोल्ड विद टेंपल डिजाइन कंगन पीस भी काफी यूनिक है. ऐसे में अगर आप अपनी बहुत को शादी में यह गिफ्ट करते हैं तो यकीन मानिए इसकी खूबसूरती देख हर कोई तारीफ ही करेगा.

कुंदन फ्लॉवर वर्क कंगन

Kangan Designs

कुंदन फ्लॉवर वर्क वाले इस कंगन का डिजाइन भी काफी खूबसूरत है. ऐसे में अगर आप अपनी शादी में यह कंगन पहनती है, तो महफिल के चार चांद लग जायेगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version