Site icon Bloggistan

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर पुरुष ऐसा रखें अपना लुक, दोस्त भी करेंगे तारीफ

Independence Day

Independence Day: 15 अगस्त का दिन हर एक भारतीय के लिए महत्वपूर्ण होता है। 15 अगस्त 1947 के दिन आजादी के लिए भारत की लड़ाई बहुत कठिन रही है कई वीरों ने अपनी जान गवाई। तब जाकर देश को आजादी मिली तब से लेकर अब तक हर एक भारतीय इस दिन को अपने-अपने अंदाज में मनाते हैं। इस दिन तिरंगा थीम से हर कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। पहनावे की बात करें तो इस दिन महिलाएं ही नहीं पुरुष भी अपने लुक को लेकर एक्साइटेड रहते है। आज इस आर्टिकल में पुरुषों के लिए आउटफिट टिप्स लेकर आए हैं जिससे वह स्वतंत्रता दिवस के दिन तैयार होने में मदद ले सकते हैं।

Independence Day

व्हाइट कुर्ता

स्वतंत्रता दिवस पर लड़कों के लिए सफेद कुर्ता और पायजामा बेस्ट चॉइस है। ध्वजारोहण के समय आप इसे आसानी से पहनकर जा सकते हैं। ये देखने में भी काफी क्लासी लगता है. आप चाहें तो सफेद कुर्ते के साथ जींस पहन सकती हैं।

स्लोगन वाली टी शर्ट

अगर आप जींस टी-शर्ट कैरी करना चाहते हैं तो सिंपल टी-शर्ट की जगह स्लोगन वाली टी-शर्ट ले सकते हैं। यह बेहद स्टाइलिश दिखता है. इस पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं लिखी हुई हैं.

नेहरू जैकेट और स्कार्फ

महिला हो या पुरुष स्कार्फ हर किसी पर अच्छा लगता है। अगर वाइट कुर्ते के साथ आप गले में स्कार्फ कैरी करते हैं तो इंडिपेंडेंस लुक परफेक्ट होगा। आप चाहें तो सफेद रंग के कुर्ते के साथ नेहरू जैकेट पहन सकती हैं। इसके अलावा कुर्ते पर स्कार्फ लगाना भी बेहतर विकल्प है।

Exit mobile version