Site icon Bloggistan

Friendship Day Gifts: फ्रेंडशिप डे का दिन बनाना है खास,तो अपने दोस्तों को दें बजट फ्रेंडली गिफ्ट्स

Friendship Day Gifts

Friendship Day Gifts

Friendship Day Gifts: फ्रेंडशिप डे हर साल अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है.ऐसे में आज आप भी अपने खास दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने के बारे में सोच रहे होंगे. लेकिन अगर आपका दोस्त आपसे दूर किसी दूसरे शहर में है तो ये गिफ्ट आइडिया आपके काम आ सकते हैं. फ्रेंडशिप डे पर आप उन्हें ये गिफ्ट देकर दोस्ती के रिश्ते को मजबूत कर सकते हैं.तो चलिए जानते हैं फ्रेंडशिप डे पर बजट फ्रेंडली गिफ्ट्स आइडियाज के बारे में –

फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को दें ये बजट फ्रेंडली गिफ्ट्स (Friendship Day Gifts)

अपने हाथों से बनाएं कुछ खास

आप बाजार में कार्ड फूल, सजावटी सामान और बहुत कुछ मिल सकता हैं. लेकिन हाथ से बनी चीजें तोहफे का मजा दोगुना कर देंगी. तैयारी में आपके द्वारा किया गया प्रयास तुरंत आपके मित्र के प्रति आपका स्नेह दर्शाएगा. आप अपनी तस्वीरों के लिए एल्बम, कार्ड, गुलदस्ते या कुछ विशेष लिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Jalebi Recipe : फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को बनाकर खिलाएं कुरकुरी जलेबी, फटाफट बनाएं ऐसे

मेमोरी बुक

अपने खास दोस्त के लिए एक अच्छी मेमोरी बुक बना कर दे सकते है. उसके बचपन, कॉलेज, ऑफिस से कुछ अच्छी और मजेदार तस्वीरें इकट्ठा करें और उसके लिए एक किताब बनाएं. वैसे आप चाहें तो इसका फोटो फ्रेम भी बना सकते हैं. इसके साथ एक अच्छा सा नोट रखना न भूलें.

स्किन केयर प्रोडक्ट्स

मानसून के दौरान त्वचा को खास देखभाल की जरूरत होती है. अगर आप वाकई फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्त को कुछ गिफ्ट करना चाहते हैं. स्किन केयर प्रोडक्ट्स में दिये जा सकते हैं. इस तरह के तोहफे दोस्तों को ज्यादा पसंद आते हैं. कोविड काल के बाद कई कंपनियों ने ऑर्गेनिक उत्पाद भी लॉन्च किए. आप इन्हें उपहार के तौर पर भी दे सकते हैं. ऐसे उपहार निश्चित रूप से आपके दोस्त को विशेष महसूस कराएंगे.

फोटो कैलेंडर

फोटो कैलेंडर का गिफ्ट भी बढ़िया है. इसमें आप 12 अच्छी तस्वीरें चुनकर अपने दोस्तों के साथ एक कैलेंडर बना सकते हैं. आपके पास वॉल कैलेंडर से लेकर टेबल कैलेंडर तक का विकल्प है.उन्हें यह उपहार बहुत पसंद आएगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version