Site icon Bloggistan

Gold Mangalsutra Design : मंगलसूत्र लेने का बना रहे हैं मन तो यहां से ले आइडिया, डिजाइन देख मन हो जायेगा प्रसन्न

Gold Mangalsutra Design

Gold Mangalsutra

Gold Mangalsutra Design : शादी का सीजन जोरों पर है. ऐसे में दूल्हा से लेकर दुल्हन तक की शॉपिंग की जाती है. इसमें दुल्हन के लहंगे से लेकर दुल्हन के सैंडल तक हर चीज़ का खास ख्याल रखा जाता है. ऐसे में मंगलसूत्र को इंसान कैसे भूल सकता है. शादी में सबसे अधिक महत्व मंगलसूत्र का होता है. ऐसे में इसे ओल्ड डिजाइन में खरीदना सही नहीं होगा. अगर आप भी अपनी बहु बेटी के लिए मंगलसूत्र का न्यू कलेक्शन तलाश रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको मंगलसूत्र के लेटेस्ट डिजाइन दिखाने वाले हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

बंगाली शाही मंगलसूत्र

Gold Mangalsutra Design

इस मंगलसूत्र के बारे में तो आपने सुना ही होगा. यह डिजाइन मशहूर मंगलसूत्र डिजाइनों में से एक है. यह उन दुल्हनों के लिए बनाया गया था जो पारंपरिक मंगलसूत्र नहीं चाहतीं है. वहीं, इस डिजाइन के मांलसूत्र को हीरोइन ज्यादा पहनना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें : Simple Mehndi Design : अपनी हथेली पर लगाएं ये सिंपल मेहंदी डिजाइन, हर कोई करेगा तारीफ

ईविल आई मंगलसूत्र

Gold Mangalsutra Design

आजकल ईविल आई वाला मंगलसूत्र भी काफी मशहूर हो रहा है. खास बात यह है कि यह दिखने में जितना सिंपल है पहनने पर उतनी ही खूबसूरत लगती है. ऐसे में यह डिजाइन आपके बहू बेटी के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

Gold Mangalsutra Design : नाम वाली मंगलसूत्र

Gold Mangalsutra Design

नाम वाली मंगलसूत्र खूब ट्रेंड में चल रहा है. इस तरह के मंगलसूत्र में किसी व्यक्ति का नाम लिख होता है. आपको किसी भी ज्वैलर्स की दुकान पर कस्टमाइज करने के लिए ऐसे मंगलसूत्र डिजाइन मिल जाएंगे.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version