Site icon Bloggistan

Gifts For Mother’s Day: इस मदर्स डे को बनाना है यादगार, तो गिफ्ट करें ये खूबसूरत हैंड ब्रेसलेट, देखते ही झूम उठेंगी मां

Gifts For Mother’s Day

Gifts For Mother’s Day

Gifts For Mother’s Day: ‘मां’ सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि वो ममता है, जिसके छाव में पलकर हम बड़े होते हैं. ऐसे में मां के लिए किसी एक दिन का खास होना शोभा नहीं देता है, क्योंकि एक मां ही होती है जिनका कर्ज हम मरते दम तक नहीं चुका सकते हैं. हालंकि, इस भागम भाग भरी जिंदगी में बच्चों के पास उतना समय नहीं होता है कि वह हर दिन अपने मां के लिए कुछ नायब कर सकें. इसलिए बच्चे इस दिन को खूब धूम धाम से सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

Gifts For Mother’s Day

इस साल मदर्स डे 14 मई 2023 को पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया जायेगा. ऐसे में अगर आप भी इस मदर्स पर अपनी मां के लिए कुछ अलग करना चाहते हैं तो आप उन्हें हैंड ब्रेसलेट गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए डिजाइन देखते ही खुश हो जाएंगी. और खास बात यह है कि ये तोहफा आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जायेगा.

Gifts For Mother’s Day : सिल्वर ब्रॉड ब्रेसलेट

Gifts For Mother’s Day

आजकल सिल्वर ज्वेलरी काफी ट्रेंड में चल रहा है. बता दें कि इस तरह का सिल्वर डिजाइन वाला ब्रॉड एडजस्ट करने वाला ब्रेसलेट आपको बहुत ही कम कीमत पर मिल जायेगा. अगर आप आपकी मां को ये गिफ्ट करते हैं तो वह देखते ही खुश हो जायेंगी.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day Gifts : इस मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करें ये खुशबूदार परफ्यूम, फूलों सा महक उठेगा दोनों का रिश्ता

Gifts For Mother’s Day : चूड़ी स्टाइल ब्रेसलेट

Gifts For Mothers Day

अगर आप अपनी मां को सिंपल में खूबसूरत ब्रेसलेट गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप उन्हें चूड़ी जैसे दिखने वाला ब्रेसलेट दे सकते हैं. इस ब्रेसलेट को ट्रेडिशनल आउटफिट पर कैरी कर लुक और भी आकर्षक दिखने लगता है.

स्टोन वर्क ब्रेसलेट

Gifts For Mothers Day

इस तरह का ब्रेसलेट वेस्टर्न, इंडो-वेस्टर्न तथा ट्रेडिशनल वियर के साथ काफी खूबसूरत लगता है. ऐसे में अगर आपकी मां ऑफिस जाती हो तो आप इसे गिफ्ट कर सकते हैं. यह तोहफा पाकर आपकी मां खुशी से झूम उठेंगी.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version