लाइफस्टाइलMother's Day: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट...

Mother’s Day: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट में दें ये स्किनकेयर प्रोडक्टस, देखते ही हो जाएंगी खुश

-

होमलाइफस्टाइलMother's Day: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट में दें ये स्किनकेयर प्रोडक्टस, देखते ही हो जाएंगी खुश

Mother’s Day: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट में दें ये स्किनकेयर प्रोडक्टस, देखते ही हो जाएंगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Mother’s Day: माँ और बच्चे का रिश्ता किसी दोस्त से कम नहीं होता है और एक-दूसरे की खुशी का खास ख्याल रखना भी ये दोनों काफी अच्छी तरह से जानती हैं. ऐसे ही मदर्स डे आने वाला है. हम सभी अपनी मां को खुश करने के लिए कई तरह के तोहफे खरीदते हैं. वहीं अगर आप कंफ्यूज हैं कि इस मदर्स डे पर अपनी मां के क्या खरीदें और क्या नहीं?तो आइए आज हम मदर्स डे पर गिफ्ट के लिए कुछ स्किनकेयर प्रोडक्टस के बारे में बताने जा रहे है-

मदर्स डे पर माँ के लिए कस्टमाइज की गई स्किन केयर बास्केट या किट बनाकर भी उन्हें गिफ्ट कर सकती हैं. स्किन केयर के प्रोडक्ट्स के लिए आप ध्यान रखें कि उनकी स्किन टाइप और टेक्सचर को पहले जान लें और फिर ही प्रोडक्ट्स का चुनाव करें. वहीं इस तरह की किट को आप अपने बजट के हिसाब से भी बनवा सकती हैं.

फेस मास्क

चेहरे को आराम देने के लिए और स्किन को थोड़ी ताज़ा सांस लेने के लिए और उसके पोर्स को ओपन करने के लिए फेस मास्क बहुत ज़रूरी है. चेहरे पर फेस मास्क लगाने से स्किन तरोताज़ा महसूस करती है. मास्क कई तरह के बाज़ार में उपलब्ध हैं जो आप खरीद सकते हैं. या अलग-अलग तरह के मास्क का कॉम्बो भी बनाकर दिया जा सकता है. जैसे गोल्ड फेशियल मास्क, एप्पल साइडर विनेगर फेस मास्क आदि.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day: मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी,तो देखें हमेशा ट्रेंड रहने वाली ये डिजाइंस,हो जाएंगी खुश

सीरम

चेहरे पर सीरम लगाना आपके स्किन की कई समस्याओं को दूर कर सकता है. ऐसे में आप जिसे भी ये तोहफे में देंगे वो शख्स खुश ही होने वाला है. क्योंकि इस तोहफे से उसकी स्किन से संबंधित समस्या जो दूर हो जाएगी. सीरम को चेहरा अच्छे से फेस वॉश से धोने के बाद इस्तेमाल किया जाता है.

फेस क्रीम

चेहरे का ग्लो बढ़ाने के लिए और ड्राय स्किन से निजात के लिए फेस क्रीम का इस्तेमाल किया जाता है. फेस क्रीम तो आमतौर पर हर कोई लगाता ही है. ऐसे में ये भी किसी स्किन केयर कॉम्बो का हिस्सा बन सकती है. या चाहें तो इसे अकेले भी तोहफे में दिया जा सकता है.

आई क्रीम

आंखें भी हमारे चेहरे की खूबसूरती को ही बढ़ाने का काम करती हैं. ऐसे में यदि हम स्किन केयर में आंखों को भूल जाएं तो ये बेहद गलत होगा. तो अपने चाहने वालों की खूबसूरत आंखों का खयाल रखना भी हमारा फर्ज़ है. ऐसे में एक अंडर आई क्रीम भी तोहफे का हिस्सा रहे तो क्या बात है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you