Site icon Bloggistan

Finger Mehndi Designs : अपनी अंगुलियों पर लगाएं ये ट्रेंडी मेंहदी के डिजाइंस, तारीफ करते नहीं थकेंगे सब

Finger Mehndi Designs

Finger Mehndi Designs

Finger Mehndi Designs : हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि महिलाओं को श्रृंगार करना कितना अच्छा लगता है. वे आय दिन अपने आप को सबसे डिफरेंट दिखाने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करती है. हालांकि, इन्हीं साज सज्जा का एक अहम पार्ट मेंहदी को माना जाता है. कहा जाता है कि महिलाओं का सोलह श्रृंगार तब तक अधूरा रहता है जब तक हथेली में मेंहदी का रंग न चढ़ा हो. ऐसे में यदि आप भी अपनी हथेली पर मेंहदी लगाने का सोच रही हैं और समझ नहीं आ रहा कि कौन सा डिजाइन लगवाना ज्यादा बेहतर होगा? तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है.

आज हम आपको मौजूदा समय में चल रहे फिंगर मेंहदी डिजाइंस के बारे में बताएंगे जिसे आप अपने हाथों पर लगा सकती हैं. क्योंकि वर्तमान में महिलाएं हथेली पर डिजाइन बनवाने से ज्यादा अंगुलियों पर मेहंदी लगाना पसंद करती हैं. इससे उनका लुक और भी खिलकर सामने आता है. तो चलिए बिना देर किए इन डिजाइंस को देखते हैं..

इस तरह का फिंगर मेंहदी डिजाइन काफी ट्रेंड में चल रहा है. इसमें पूरी अंगुलियों पर भरकर डिजाइंस बनाए जाते हैं जिससे हाथ भरा भरा दिखाई पड़ता है.

अंगुलियों पर ये फुल वाला मेंहदी डिजाइन काफी अट्रैक्टिव लगेगा. इसको अंगुलियों पर लगाने के बाद हाथी पर मेंहदी लगाने की कोई जरूरत नहीं पड़ती है. हालांकि इस तरह के डिजाइन को लगाने में अधिक समय लगता है.

ये भी पढ़ें : Orange Benefits : गर्मियों के मौसम में जमकर खाएं संतरे, मिलेगी त्वचा सहित कई परेशानियों से निजात

Exit mobile version