Site icon Bloggistan

Bridal Mehndi Designs: दुल्हन के पैरों में खूब जचेंगे ये मेहंदी के डिजाइंस, ब्राइडल लुक में लगेगा चार चांद

Bridal Mehndi Designs

Bridal Mehndi Designs: महिलाओं को मेहंदी लगाने का बहुत शौक होता है खासकर शादी में महिलाएं हाथ में ही नहीं बल्कि पैरों में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत डिजाइन लगाना पसंद करती हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपके पैरों के लिए कुछ ऐसे मेहंदी के डिजाइंस दिखाएंगे जो आपको बेहद पसंद आएंगे। दुल्हन अपनी शादी के मौके में हर हर चीज को एकदम परफेक्ट रखना चाहती है अब चाहे उनका लहंगा हो या फिर महंगा गहना हो। दुल्हन के लिए उनकी शादी में सबसे अहम मेहंदी होती है जिसके बिना पूरा सिंगार अधूरा माना जाता है इसलिए आज हम आपको लेटेस्ट और ट्रेंडी मेहंदी के डिजाइंस दिखाएंगे।

Bridal Mehndi Designs

क्रिस क्रॉस डिजाइन

आजकल पैरों में क्रिस क्रॉस डिज़ाइन बहुत लोकप्रिय है। यह पैरों को बेहद खूबसूरत लुक देता है। ऐसे में आप इस तरह से पैरों पर खूबसूरत डिजाइन बनवा सकती हैं। दुल्हन के पैरों पर हाथी घोड़े का डिज़ाइन बहुत खूबसूरत लगता है। ऐसे में अगर आप खूबसूरत मेहंदी डिजाइन की तलाश में हैं तो दोनों पैरों पर हाथी का डिजाइन बनाकर, कुछ घंटियां, मोर का डिजाइन और क्रिस-क्रॉस बनाकर मेहंदी लगा सकती हैं।

फुल पत्ती डिजाइन

इस तरह की बारीक फूलों वाली मेहंदी डिजाइन आजकल काफी ट्रेंड में है। यह दुल्हन के पैरों पर बेहद खूबसूरत लगता है और इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

मारवाड़ी डिजाइन

अगर दुल्हन के पैरों में घुटनों तक मेहंदी लगी हो तो उसके पैर बेहद खूबसूरत लगते हैं। इस तरह आप अपने पैरों पर मारवाड़ी डिजाइन की मेहंदी बनवा सकती हैं। जिसमें मोर से लेकर खूबसूरत डिजाइन बनाए गए हैं।

Exit mobile version