Site icon Bloggistan

Bathing Tips: नहाने के बाद भी अगर शरीर से आती है बदबू, तो इन चीजों का करें इस्तेमाल,हो जाएंगे फ्रेश

Bathing Tips

Bathing

Bathing Tips: दिमाग को फ्रेश और शरीर की गंदगी को दूर भागने के लिए नहाना बहुत जरूरी होता है. हालांकि कुछ लोगों के साथ ऐसा होता है कि, नहाने के बाद भी उनके शरीर से बदबू आती रहती है, जिस वजह से उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदगी महसूस होती है. साथ ही उन्हें फ्रेश फील भी नहीं होता है और उनको किसी भी काम में मन भी नहीं लगता है.

Bathing (Filephoto)

अगर आप भी इन चीजों से परेशान रहते हैं, तो आज का यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे कि, कैसे दिन भर बिना परफ्यूम लगाए बदबू के साथ साथ शरीर में होने वाले दाने से आसानी से निजात पा सकते हैं? इन घरेलू नुस्खे को अपनाने से आप हमेशा तरोताजा महसूस करेंगे.

नहाने से पहले इन चीजों को मिलाएं पानी में

Bathing Tips: कैसे करें इस्तेमाल?

अगर आप भी खुद को फ्रेश और शरीर से आने वाली बदबू को रोकना चाहते हैं, तो ऊपर बनाए गए चीजों को मलमल के कपड़े में बांधकर नहाने से 10-15 मिनट पहले पानी की बाल्टी में ड़ाल दे और फिर इस पानी से नहाएं. इन सामानों की पोटली को आप 4-5 बार तक इस्तेमाल कर सकते हैं. नहाने के बाद इस पोटली को सूखाकर दोबारा भी इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप ऐसा रोजाना करते हैं, तो आप दिन भर खुद को तरोताजा महसूस करेंगे और अपने शरीर से बदबू भी नहीं आयेगी.

इन सामग्री के फायदें

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.

ये भी पढ़ें : Hairstyle Tips: पतले बालों में इन हेयर स्टाइल को करें ट्राई, देखते रह जाएंगे लोग

Exit mobile version