Site icon Bloggistan

Baby Silver Payal : नन्हीं परी के पैरों की खूबसूरती बढ़ा देगी ये बेबी सिल्वर पायल, देखें न्यू कलेक्शन

Baby Silver Payal

Baby Silver Payal

Baby Silver Payal : वैसे तो हर महिला को आभूषण पहनना पसंद होता है. लेकिन वे सबसे ज्यादा पायल की शौकीन होती है. लेकिन मौजूदा फैशन के इस दौर में बच्चे से लेकर बूढ़े तक को फैशन का खुमार चढ़ा है और यही कारण है कि महिलाएं अपनी नन्हीं परी को भी पायल पहनाना पसंद करती है. हालांकि, छोटी बच्ची के पैरों में पायल काफी खूबसूरत लगता भी है. जब वे चलती है तो उनके घुंघरू की आवाज से पूरा घर चहक उठता है. ऐसे में अगर आप भी अपनी गुड़िया के लिए पायल खरीदना चाह रही हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको कुछ ट्रेंडी पायल के डिजाइंस दिखायेंगे जो आपको काफी पसंद आएगा.

Baby Silver Payal

Baby Silver Payal : मोती वाला पायल

Baby Silver Payal

इन दिनों चांदी के पायल में लगा मोती वाला डिजाइन काफी ट्रेंड में हैं. अगर आप अपनी बच्ची के लिए इस डिजाइन को सेलेक्ट करती हैं तो यकीन मानिए ये पायल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

ये भी पढ़ें : Sabudana Vada recipe : मीठा खाकर हो गए हैं बोर तो व्रत में फलहार के लिए बनाएं साबूदाना वड़ा, मिनटों में हो जायेगा तैयार

कलरफुल पायल

Baby Silver Payal

बच्चों को कलरफुल चीजों पसंद होती है. ऐसे में ये रंग बिरंगा पायल आपकी लाडली के लिए बिलकुल परफेक्ट रहेगा.

हुक वाला पायल

Baby Silver Payal

बच्चों के पैर या हाथ से बाला या पायल के गिरने व बार-बार खुलने का डर रहता है. ऐसे में आप उनके लिए इस तरह के डिजाइन को सेलेक्ट कर सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version