Site icon Bloggistan

Arabic Mehndi : शादियों में अपनी हथेली पर लगाएं अरेबिक मेहंदी की ये स्टालिश डिजाइन्स, हाथों की खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Arabic Mehndi

Mehndi Design

Arabic Mehndi : इन दिनों शादियों का सीजन खूब जोरो शोरो से चल रहा है. हिंदू रीति रिवाज में मेंहदी का अलग से रस्म निभाया जाता है, जिसमें दूल्हा दुल्हन को मेंहदी लगाने के साथ साथ पूरे परिवार को मेंहदी लगाया जाता है. ऐसे में अगर आप भी अपनी हथेली पर कुछ सिंपल और हटकर ट्राई करना चाहती हैं तो आपको पारंपरिक डिजाइन से हट कर ट्राई कुछ अलग ट्राई करने की जरूरत है. साथ ही, अगर आपके पास टाइम की भी कमी है, तो आपको ये खूबसूरत अरेबिक मेहंदी डिजाइन को लगवाना चाहिए. यकीन मानिए इसकी खूबसूरती देख हर कोई तारीफ ही करेगा.

Arabic Mehndi : हाथ की उल्टी तरफ लगाएं ये डिजाइन

अगर आपको फुल पत्तियों वाली डिजाइन पसंद है तो आपके लिए यह डिजाइन को एकदम परफेक्ट है. ये लगाने में जीतना काफी ईजी है, उससे कई गुना अधिक सुंदर है.

ये भी पढ़ें: Sugarcane Juice : गर्मियों में डाइट में शामिल करें ये सुपर एनर्जी ड्रिंक, पाचन से लेकर पीलिया तक की समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

आधे हाथ वाली डिजाइन

अगर आप आधे हाथ में ही मेंहदी करने की शौकीन है तो यह डिजाइन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है. यह दिखने में जितना खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक इसे लगाना सिंपल है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version