Site icon Bloggistan

Weather Update Today: देश के इन राज्यों में होगी आज भारी बारिश,दिल्ली एनसीआर का रहेगा ये हाल 

Weather Update Today:

Weather Update

Weather Update Today: देश के कई राज्यों में फिर एक बार मौसम खराब होने वाला है. उत्तराखंड,हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर और दक्षिण भारत के कई राज्यों में अगले दो दिन तक भारी बारिश देखने को मिल सकती है. आइए आपको देश के मौसम का हाल विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में मौसम का हाल 

मौसम विभाग के मुताबिक आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम साफ रहेगा. लेकिन 10 अक्टूबर तक हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.दिल्ली और NCR में न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रह सकता है. आने वाले कुछ दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें :IRCTC दे रहा है कंबोडिया और वियतनाम घूमने का बेहतरीन मौका,कम खर्चे लूट सकेंगे पूरे मजे,देखें डिटेल 

उत्तर प्रदेश के तापमान में आएगी गिरावट

उत्तर प्रदेश में मौसम की बात करें तो आज और कल पश्चिमी यूपी के कुछ क्षेत्र में हल्की-फुल्की बारिश देखने को मिल सकती है वहीं पूर्वी यूपी में बारिश की संभावना कम है. उत्तर प्रदेश में भी आने वाले कुछ दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी.

इन राज्यों में होगी जमकर बारिश

वहीं दक्षिण भारत में तमिलनाडु केरल और कर्नाटक में भारी बारिश होने की संभावना है.पहाड़ी राज्य उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में आज से लेकर 10 अक्टूबर तक हल्की बारिश की संभावना जताई गई है. वहीं जम्मू कश्मीर और लद्दाख में भी बारिश होने की संभावना है. बिहार छत्तीसगढ़ में भी आज हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version