Site icon Bloggistan

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी शुरू,इन राज्यों में आज झमाझम बरसेंगे बादल,पढ़ें 

Weather Update: देश में ठंड के साथ कुछ राज्यों में बारिश ने भी जोरदार दस्तक दे दी है वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी भी होना शुरू हो चुकी है. मौसम विभाग ने केरल और तमिलनाडु में आज भारी बारिश की संभावना जताई है. आइए आपको देश के मौसम का हाल विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में छाई रहेगी धुंध

मौसम विभाग ने दिल्ली के मौसम के बारे में अनुमान लगाते हुए कहा है कि दिल्ली में न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी रहेगी और अब सुबह की शुरुआत कुछ दिन धुंध से ही होगी. दिन में दिल्ली में मौसम साफ रहेगा और बारिश की संभावना नहीं है.

ये भी पढ़ें :केरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम दाम में घुमा रहा IRCTC,फ्लाइट से तय होगा सफर 

यूपी में ये रहेगा मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में अभी न्यूनतम तापमान गिरकर 16 डिग्री तक पहुंच गया है वहीं प्रदेश में कहीं भी बारिश की संभावना आज मौसम विभाग द्वारा  व्यक्त नहीं की गई है लेकिन कुछ जिलों में आज सुबह की शुरुआत धुंध से हुई है. ग्रामीण इलाकों में आज ओस भी पड़ने की संभावना है.

पहाड़ी राज्यों में हल्की बारिश के साथ होगी बर्फबारी 

मौसम विभाग ने कहा है कि 31 अक्टूबर से हिमाचल प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना है ये बारिश ऊंची चोटी के क्षेत्र में होगी. प्रदेश की राजधानी शिमला में न्यूनतम तापमान 12 डिग्री तक जा सकता है वहीं अधिकतम तापमान 23 डिग्री रहेगा. उत्तराखंड के भी कई क्षेत्रों में आज हल्की बारिश पड़ सकती है.

एक राज्यों में बारिश का दौर हुआ शुरू 

मौसम विभाग के मुताबिक आज कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु,पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version