Site icon Bloggistan

Weather Update: गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत, जानें मैदानी राज्यों से लेकर पहाड़ तक मौसम का हाल

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश के कई राज्यों बारिश का सिलसिला थम नहीं नहीं रहा है.दिल्ली NCR में पिछले 2 दिनों से झमाझम बारिश हो रही है. आंध्र प्रदेश, तेलंगाना से लेकर पहाड़ी राज्यों तक मौसम का यही हाल है. आइए आपको मौसम के पूर्वानुमान के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Weather Update

दिल्ली में होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी 12 सितंबर मौसम की बात करें तो दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है. पिछले 2 से भी दिल्ली में बारिश देखने को मिल रही है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है.

ये भी पढ़े:Indian Railways:अब खाड़ी देशों में भी दौड़ेंगी ट्रेनें, जानें सरकार को क्यों लेना पड़ा ये फैसला

उत्तर प्रदेश में होगी झमाझम बारिश

मौसम विभाग के उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. राजधानी लखनऊ में पिछले दिन हुई भारी बारिश की वजह से कई जगह पानी भर गया है.आज लखनऊ में न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री के लगभग रह सकता है.

इन राज्यों में भी होगी आज बारिश

मौसम विभाग के अनुसार देश के अधिकतर राज्यों में बारिश का ये दौर 15 सितंबर तक जारी रह सकता है.मौसम विभाग के मुताबिक अगले 3 दिनों तक बिहार, झारखंड,राजस्थान,मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात,आंध्र प्रदेश,तेलंगाना,हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड बारिश होते रहने की संभावना है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version