Site icon Bloggistan

Weather Update: इन राज्यों में आज बारिश का अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल 

Weather Update: देश के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है पहाड़ी राज्यों में जहां बर्फबारी शुरू हो चुकी है वहीं मैदानी राज्यों में न्यूनतम तापमान में गिरावट के साथ बारिश होने की भी संभावना जताई जा रही है. आइए आपको देश के मौसम का हाल आज क्या रहेगा,उसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

मिचोल तूफान का बना हुआ है असर 

सबसे पहले बात करते हैं चक्रवर्ती तूफान मिचोल के बारे में, तो आपको बता दें तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के साथ पूर्वोत्तर तेलंगाना में भी इसका असर देखा जा रहा है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि अगले 1 से 2 दिन तक अभी इस तूफान के कारण भारी बारिश होती रहेगी.

ये भी पढ़ें: BJP के इन 10 सांसदों ने दिया सांसदी से इस्तीफा, जानें कारण

दिल्ली में ऐसा रहेगा मौसम

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौसम की बात करें तो आज दिल्ली में दिन की शुरुआत हल्के कोहरे से हुई है दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहेगा तो अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

उत्तर प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो प्रदेश में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री देखने को मिलेगा. वहीं अधिकतम तापमान 25 डिग्री रहने की संभावना है प्रदेश के कई जिलों में आज घना कोहरा देखा गया है.

इन राज्यों में होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज झारखंड,दक्षिण बिहार, बंगाल के कुछ ब्लाकों के साथ मिजोरम, मणिपुर, केरल, त्रिपुरा, पूर्वी उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश हो सकती है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version