Site icon Bloggistan

Weather Update: दिल्ली से लेकर बिहार तक बारिश का अलर्ट जारी, जानें पूरे देश में मौसम का हाल

Weather Update

Weather Update

Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में आज बारिश होने की संभावनाएं मौसम वैज्ञानिकों ने व्यक्त की है इसके साथ ही संभावना है कि यूपी, बिहार,झारखंड,मध्य प्रदेश में भी आज बारिश होगी.आइए आपको देश के मौसम का हाल विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में हो सकती है बारिश

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज बारिश होने की काफी संभावना है. G 20 समिट में बारिश व्यवधान डाल सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में में आज,कल और 10 सितंबर को बारिश होने की संभावना है.आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम 27 डिग्री रहेगा.

Weather Update

यूपी में होगी हल्की बारिश

आज उत्तर प्रदेश में भी बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है. राजधानी लखनऊ, बुंदेलखंड, कानपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश होने की संभावना है. राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है.

ये भी पढे़ :G-20 Summit: बड़े-बड़े नेताओं के रात गुजारने वाले होटल के बाहर, आखिर क्यों खड़े होते हैं ये ट्रक, जानें

इन राज्यों में होगी भारी बारिश

वहीं बिहार के गया रोहतास और बांका में भारी बारिश और भागलपुर,बेगूसराय,जहानाबाद,औरंगाबाद, पटना में हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक महाराष्ट्र,मध्य प्रदेश और गुजरात में भी बारिश अलर्ट जारी किया गया है.

हिमाचल-उत्तराखंड में भी होगी बारिश

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश की बात करें तो इन दोनों ही राज्यों में हल्की बारिश का अनुमान मौसम वैज्ञानिकों ने जताया है 9 और 10 तारीख को यह बारिश होगी. फिलहाल दोनों राज्यों में कहीं भी भारी बारिश नहीं होगी.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version