Site icon Bloggistan

Weather Update: मानसून की विदाई के बाद दिल्ली में ठंड की दस्तक,जानें आज देश के मौसम का हाल 

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश के अधिकतर राज्य में मानसून की विदाई  जैसे-जैसे होती जा रही है वैसे-वैसे तापमान में भी गिरावट देखने को मिल रही है. कल राजधानी दिल्ली यूपी सहित दूसरी कई राज्यों में तापमान में गिरावट देखने को मिली है जिसके कारण सुबह के वक्त ठंडक का एहसास हुआ है. आइए आपको देश के मौसम का हाल डिटेल में बताते हैं.

Weather Update

दिल्ली में गिर रहा तेजी से तापमान

सबसे पहले बात करते हैं दिल्ली की तो बात आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी न्यूनतम तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री पहुंच गया है और इसके कारण हल्की ठंडक का एहसास दिल्ली वासियों को हुआ है.आज भी दिल्ली वासियों को गर्मी से राहत मिलेगी और हल्के फुल्के बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना नहीं है.आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की उम्मीद है

ये भी पढ़े:IRCTC बेहद कम दाम में दे रहा पुरी और कोणार्क सहित इन स्थलों पर घूमने का मौका,देखें डिटेल 

उत्तर प्रदेश में ये रहेगा मौसम का हाल 

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो आज उत्तर प्रदेश में भी मौसम साफ रहेगा. कहीं भी बरसात होने की संभावना नहीं है.कल उत्तर प्रदेश में भी न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिली है.आज भी उत्तर प्रदेश के लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावना है.

देश के इन राज्यों में हो सकती है हल्की बारिश

आज देश के दूसरे राज्य में मौसम की बात करें तो बिहार,छत्तीसगढ़,झारखंड,उड़ीसा,तेलंगाना,आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के  कुछ इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना कम है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version